ग्रामीण ओलंपिक खेलों की तारीख में हुआ बदलाव, इस तारीख से अब होगी राज्य स्तरीय प्रतियोगिता
Advertisement

ग्रामीण ओलंपिक खेलों की तारीख में हुआ बदलाव, इस तारीख से अब होगी राज्य स्तरीय प्रतियोगिता

राज्य स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों की तिथि में परिवर्तन किया गया है. अब राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं का आयोजन 16 से 19 अक्टूबर तक सवाई मानसिंह स्टेडियम में किया जायेगा. राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों में तिथि परिवर्तन की जानकारी राजस्थान राज्य क्रीड़ा परिषद की अ

 ग्रामीण ओलंपिक खेलों की तारीख में हुआ बदलाव, इस तारीख से अब होगी राज्य स्तरीय प्रतियोगिता

Jaipur: राज्य स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों की तिथि में परिवर्तन किया गया है. अब राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं का आयोजन 16 से 19 अक्टूबर तक सवाई मानसिंह स्टेडियम में किया जायेगा. राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों में तिथि परिवर्तन की जानकारी राजस्थान राज्य क्रीड़ा परिषद की अध्यक्ष एवं ओलंपियन डॉ. कृष्णा पूनिया ने गुरूवार को आयोजित जिला खेल अधिकारियों एवं प्रभारियों की बैठक के दौरान दी.

ये भी पढ़ें : Rajasthan political crisis : धारीवाल, जोशी और राठौड़ के लिए जवाब की मियाद आज खत्म, सोनिया गांधी के पाले में गेंद, कुछ बड़ा होने वाला है...

डॉ. पूनिया ने बताया कि बच्चों की परीक्षा तिथियों के चलते राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक की तिथियों में परिवर्तन किया गया है. परिवर्तित तिथि के बाद राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल का आयोजन 16 अक्टूबर से 19 अक्टूबर तक किया जायेगा.

डॉ. कृष्णा पूनिया ने अधिकारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि जिस प्रकार से राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल के पहले तीन चरणों ग्राम पंचायत, ब्लॉक व जिला स्तर पर सफलतापूर्वक आयोजन किया गया है., इसी प्रकार से राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिता भी अनुशासित व शांतिपूर्ण तरीके से पारदर्शिता एवं निष्पक्षता के साथ पूरी हो. इसके लिए सभी को इस मेगा इवेंट को सफल बनाना है. अभी से सभी लोग इसमें जुट जाए.

6 खेलों में होने वाली राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिता में 33 जिलों के 3 हजार 696 खिलाड़ी, 330 दल प्रशिक्षक व 66 दल प्रभारी भाग लेंगे.इसके अलावा प्रतियोगिता के उद्वघाटन समारोह में प्रतिभागी खिलाड़ियों के अलावा विभिन्न जिलों के 10 हजार से अधिक खिलाड़ी शिरकत करेंगे. इन खिलाड़ियों के लिए आने - जाने एवं खाने की व्यवस्था राजस्थान राज्य क्रीड़ा परिषद की ओर से निशुःल्क की गई है.

ये भी पढ़ें : गहलोत गुट में हों या फिर सचिन पायलट गुट में बड़ी आत्मनिर्भर पार्टी है- कुमार विश्वास

 

Trending news