Rajasthan News: Jaipur में बच्चा चोरी की अफवाह से हड़कंप, ननिहाल से बरामद, मामा ने किया खेल !
Advertisement

Rajasthan News: Jaipur में बच्चा चोरी की अफवाह से हड़कंप, ननिहाल से बरामद, मामा ने किया खेल !

Jaipur Rumor of child theft राजस्थान की राजधानी जयपुर शाहपुरा कस्बे में एक 7 वर्षीय बच्चे के किडनैप होने की सूचना ने पुलिस की खासी परेड करवा दी. बच्चे को उसके मामा द्वारा ले जाने की जानकारी मिली. इस पर पुलिस ने बच्चे के ननिहाल संपर्क किया तो बच्चा वहां सकुशल मिल गया. 

Rajasthan News: Jaipur में बच्चा चोरी की अफवाह से हड़कंप, ननिहाल से बरामद, मामा ने किया खेल !

Jaipur Rumor of child theft : राजस्थान की राजधानी जयपुर शाहपुरा कस्बे में एक 7 वर्षीय बच्चे के किडनैप होने की सूचना ने पुलिस की खासी परेड करवा दी. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए बच्चे को ढूंढने के लिए टीम लगा दी और विभिन्न इलाकों में तलाश किया. बाद में बच्चे की ननिहाल में सकुशल मिलने पर पुलिस ने राहत की सांस ली और बच्चे को थाने लाकर परिजनों के सुपुर्द किया.

शाहपुरा में बच्चे के किडनैप की खबर से मचा हड़कंप

जानकारी के मुताबिक शाहपुरा के रिको एरिया के पास रहने वाले धर्मेद्र जाट का 7 वर्षीय बेटा हेमंत अपनी छोटी बहन नव्या के साथ खेत के पास सड़क किनारे खेल रहा था. इस दौरान हेमंत का मामा राजू जाट बाइक लेकर वहां से गुजर रहा था. हेमंत के आवाज लगाने पर राजू वहां रुक गया और हेमंत को बाइक पर बैठाकर ननिहाल ले गया.

किडनैप की सूचना मिलने से पुलिस के हाथ पांव फूले

उसने नव्या को घर जाकर यह बात अन्य परिजनों को बताने की की, लेकिन नव्या घर जाकर परिजनों को अच्छे से बता नहीं पाई. काफी देर तक बच्चे के घर नहीं पहुंचने पर परिजनों को आशंका हुई और उन्होंने आस - पास के इलाकों में ढूंढा लेकिन हेमंत का कोई पता नहीं चला. इस पर परिजन शाहपुरा पुलिस थाने पहुंचे और बच्चे के किडनैप होने की सूचना दी.

ये भी पढ़ें- Kota New Medical College Hospital: अस्पताल के ICU में बड़ा हादसा, मरीज के ऑक्सीजन मास्क में आग लगने से हुई मौत

बच्चा सकुशल मिला ननिहाल में

किडनैप की सूचना मिलने से पुलिस के हाथ पांव फूल गए. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत टीम बनाकर विभिन्न इलाकों में रवाना किया. थाना प्रभारी भी घटनास्थल पहुंचे और नव्या से बातचीत की. बातचीत के दौरान थाना प्रभारी को बच्चे को उसके मामा द्वारा ले जाने की जानकारी मिली. इस पर पुलिस ने बच्चे के ननिहाल संपर्क किया तो बच्चा वहां सकुशल मिल गया. इसके बाद पुलिस व परिजनों ने राहत की सांस ली. इसके बाद पुलिस ने बच्चे को थाने लाकर परिजनों के सुपर्द किया.

Trending news