RSMSSB Recruitment 2023: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने निकाली बंपर भर्ती, आवेदन शुरू
Advertisement

RSMSSB Recruitment 2023: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने निकाली बंपर भर्ती, आवेदन शुरू

RSMSSB Recruitment 2023: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने जूनियर अकाउंटैंट और  तहसील में रेवेन्यू अकाउंटैंट के पदों पर भर्ती निकाली है, ये भर्ती 5,388 पदों पर होगी. इसके लिए आवेदन 27 जून से शुरू हो चुके हैं.

 

फाइल फोटो.

RSMSSB Recruitment 2023: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने बंपर भर्ती निकाली है,आपको बता दें कि  ये भर्ती 5,388 पदों पर होगी.राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने जूनियर अकाउंटैंट और  तहसील में रेवेन्यू अकाउंटैंट के पदों को भरने के लिए ये भर्ती निकली है.आवेदन की अंतिम तारीख 26 जुलाई तय की गई है. इसलिए आवेदन करने तारीख खत्म हो उससे पहले आप आवेदन करलें.

सबसे खास बात ये कि आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन है, इसके लिए आप राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की आधिकारिर वेब साइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं, इसलिए एसएसओ की वेबसाइट sso.rajasthan.gov.in पर नजर बनाए रखें. आवेदन करने बाद एग्जाम की तैयारी में आप जुटे रहें.इसके लिए रिटर्न एग्जाम की प्रक्रिया रखी गई है. इसके लिए लिखित परीक्षा 17 सितंबर में आयोजित की जा सकती है.
 
इस भर्ती में पदों के बारे में बात की जाए तो कुल 5388 में से 5190 पद कनिष्ठ लेखाकार व 198 पद तहसील राजस्व लेखाकार के हैं.आपको बता दें कि 20 जून को इस भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया था. 

जानें क्या होगी आवेदन शुल्क

इस भर्ती में जरनल और ओबीसी वर्ग के जो कैंडिडेट्स आवेदन करेंगे उनके लिए 600 रुपए आवेदन शुल्क रखी गई है. जबकी एससी और एसटी वर्ग के कैंडिडेट्स को थोड़ा रहात दी गई है. आवेदन करने से पहले कैंडिडेट्स https://sso.rajasthan.gov.in/signin पर जाकर भर्ती का नोटिफिकेशन जरूर पढ़लें.

ये भी पढ़ें- Devshayani Ekadashi 2023: कल देवशयनी एकादशी व्रत पर बने चार शुभ योग, जानें पूजा की प्राचीन विधि, शुभ मुहूर्त और कथा

 

Trending news