Rsmssb Result 2022 Release: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने जारी किए तीन परीक्षाओं के रिजल्ट, यहां करें चेक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1395107

Rsmssb Result 2022 Release: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने जारी किए तीन परीक्षाओं के रिजल्ट, यहां करें चेक

Rsmssb 2022 Result Release : राजस्थान अधीनस्थ और मंत्रिस्तरीय सेवा चयन बोर्ड (आरएसएमएसएसबी) राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने शुक्रवार को एक साथ तीन भर्ती परीक्षाओं के परिणाम जारी कर दिए हैं. देखने के लिए इस  rsmssb.rajasthan.gov.in पर क्लिक करें.

 

फाइल फोटो.

Rsmssb 2022 Result Release/rsmssb.rajasthan.gov.in: राजस्थान अधीनस्थ और मंत्रिस्तरीय सेवा चयन बोर्ड (आरएसएमएसएसबी) राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने शुक्रवार को एक साथ तीन भर्ती परीक्षाओं के परिणाम जारी किए. बोर्ड ने 10 सितंबर को हुई कृषि अभियंता परीक्षा और आईटीआई अनुदेशक भर्ती के साथ ही 11 सितंबर को हुई राजस्थान लाइब्रेरियन भर्ती परीक्षा का परिणाम दिया गया है.

अधीनस्थ चयन बोर्ड की ओर से जारी किए परिणामों में 866 अभ्यर्थियों को पास किया गया. 462 पदों पर यह भर्ती परीक्षा 11 सितंबर को आयोजित की गई थी. जिसमें आयोग ने 866 अभ्यर्थियों को परिणाम में पास किया गया.

वहीं राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से 189 पदों पर हुई कृषि अभियंता भर्ती परीक्षा में कुल 322 अभ्यर्थी पास हुए हैं. इसके अलावा आईटीआई अनुदेशक भर्ती परीक्षा 43 पदों के लिए आयोजित हुई थी. कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से जारी परिणाम में 129 अभ्यर्थी पास हुए हैं.

ऐसे करें चेक
सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट  rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाएं
फिर दिए गए लिंक पर अपना रोल नंबर डालें.
विंडो पर क्लिक करते ही आपका रिजल्ट शो होगा.
रिजल्ट का एक प्रिंट आउट अपने पास रखें.

 

Trending news