RPSC Paper Leak: आरपीएससी पेपर लीक का मास्टरमाइंड भूपेंद्र सारण गिरफ्तार, अहमदाबाद से फ्लाइट लेकर आ रहा था बेंगलुरु
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1584379

RPSC Paper Leak: आरपीएससी पेपर लीक का मास्टरमाइंड भूपेंद्र सारण गिरफ्तार, अहमदाबाद से फ्लाइट लेकर आ रहा था बेंगलुरु

RPSC Paper Leak: राजस्थान में पेपर लीक केस में बड़ी सफलता मिली है, पुलिस ने पेपर लीक के मास्टरमाइंड भूपेंद्र सारण को गिरफ्तार किया है.
 भूपेंद्र सारण अहमदाबाद से फ्लाइट लेकर बेंगलुरु आ रहा था.  जो जानकारी मिल रही है उसके अनुसार यह राजस्थान के भी कई जिलों में रुका है.

 

फाइल फोटो,

RPSC Paper Leak in Rajastha: राजस्थान में कई दिनों से फरार चल रहा आरपीएससी पेपर लीक का मास्टरमाइंड भूपेंद्र सारण गिरफ्तार  हो चुका है. शिक्षक भर्ती पेपर लीक मामले में इसके गहरे तार जुड़े हैं. 

भूपेंद्र सारण बेंगलुरु एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी अहमदाबाद से फ्लाइट लेकर बेंगलुरु आ रहा था. पुलिस से छिपने के लिए जालोर, बीकानेर, बाड़मेर भी कई बार गया था. भूपेंद्र 2011 में जीएनएम भर्ती पेपर आउट प्रकरण और 2022 में पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती पेपर लीक मामले में भी शामिल था. भूपेंद्र सारण की गर्लफ्रेंड और पत्नी गिरफ्तार हो चुकी हैं, 

पेपर लीक को लेकर उदयपुर पुलिस के एक्शन के बाद भूपेंद्र ने जयपुर छोड़ा और दिल्ली चला गया. इसके बाद अपने परिचित के यहां अहमदाबाद निकल गया. करीब 25 दिन वह अमहदाबाद रहा. इसके बाद वह राजस्थान लौट आया. यहां जालोर, बीकानेर, बाड़मेर, अजमेर, जयपुर के फागी में कुछ दिनों तक रुका. गिरफ्तारी के डर से दोबारा से अहमदाबाद भाग गया औऱ 28 दिन अहमदाबाद में रहा.

बेंगलुरु एयरपोर्ट से गिरफ्तार डीजीपी ने गिरफ्तार करने वाली टीम को बधाई दी. भूपेंद्र पर एक लाख का इनाम घोषित था. गिरफ्तार करने वाली टीम में शामिल पुलिस कर्मियों को पुलिस मुख्यालय बुलाकर डीजीपी करेंगे सम्मानित.

ये भी पढ़ें- बारां: छबड़ा में यहां सड़क के कटाव से बना है खतरा,आए दिन हो रही दुघर्टनाएं, ग्रामीणों में गुस्सा

 

Trending news