RLP के स्थापना दिवस पर खुलकर बोले आरएलपी सुप्रीमो, कहा- हम बनेंगे प्रदेश में तीसरा विकल्प
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1416340

RLP के स्थापना दिवस पर खुलकर बोले आरएलपी सुप्रीमो, कहा- हम बनेंगे प्रदेश में तीसरा विकल्प

आरएलपी स्थापना दिवस पर हनुमान बेनीवाल ने कहा कि अगले चुनाव में आरएलपी मजबूत विकल्प बनकर उभरेगी. हरीश चौधरी को लेकर बेनीवाल ने भविष्यवाणी करते हुए बोले कि ओबीसी आरक्षण मुद्दे पर राजनीति करने वाले पूर्व मंत्री चुनाव में तीसरे नंबर पर रहेंगे.

 

RLP के स्थापना दिवस पर खुलकर बोले आरएलपी सुप्रीमो, कहा- हम बनेंगे प्रदेश में तीसरा विकल्प

Jaipur: राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने शनिवार को पार्टी का स्थापना दिवस मनाया. इस मौके पर पार्टी के सुप्रीमो और संयोजक हनुमान बेनीवाल ने आरएलपी के कार्यकर्ताओं को स्थापना दिवस की बधाई दी. इसके साथ ही बेनीवाल ने कार्यकर्ताओं से आगे की तैयारियों के लिए जुटने का आह्वान किया. बेनीवाल ने कहा कि उनकी पार्टी कांग्रेस और बीजेपी के मुकाबले मजबूत विकल्प बनकर उभर रही है.

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि साल 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में आरएलपी और ज्यादा मजबूत होगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस में से एक को आरएलपी अगली बार तीसरे नंबर पर धकेल देगी. बेनीवाल ने कहा कि वह मजबूत तीसरा मोर्चा बना रहे हैं और इस मोर्चे में सिर्फ उन्हीं लोगों की जगह होगी जो कांग्रेस और बीजेपी के खिलाफ रहे हैं. ओबीसी आरक्षण के मुद्दे पर बेनीवाल ने कहा कि राज्य सरकार को इस मुद्दे का समाधान करने के लिए सबसे पहले आरएलपी ने ही पत्र लिखा था. बेनीवाल ने कहा कि ओबीसी आरक्षण की विसंगतियां दूर कराकर युवाओं को न्याय दिलवाना आरएलपी की प्राथमिकता रहेगी.

ये भी पढ़ें- उदय माहुरकर ने वीर सावरकर के जीवन चरित्र का किया वर्णन, ''हिंदू राष्ट्र'' और "नेशन फर्स्ट" में अंतर- मनोज माथुर

उन्होंने बायतू विधायक और पूर्व मंत्री हरीश चौधरी पर निशाना साधते हुए कहा कि इस मुद्दे पर जिन लोगों ने राजनीति करने की कोशिश की, उन्हें ओबीसी वर्ग माफ नहीं करेगा. बेनीवाल ने कहा कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में हरीश चौधरी बायतू में तीसरे नंबर पर रहेंगे. उन्होंने कहा कि बायतू में मुख्य मुकाबला बीजेपी और आरएलडी के बीच होगा.

Trending news