आरएलपी नेता गौमाता और विभिन्न मांगों को लेकर ओसियां से जोधपुर के लिए पैदल रवाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1358843

आरएलपी नेता गौमाता और विभिन्न मांगों को लेकर ओसियां से जोधपुर के लिए पैदल रवाना

सोमवार को आरएलपी के प्रदेश कार्यकारणी सदस्य डॉ.श्रवण चौधरी और उनके साथ कई युवाओं ने ओसियां से गौमाता बचाओ पैदल यात्रा के लिए जोधपुर के लिए सोमवार शाम 4 बजे बाबा भोलेनाथ व प्रबुद्घ जनों के आशीर्वाद से रवाना की. रवाना होने से पूर्व चौधरी ने आमजन को सबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में लंपी बीमा

आरएलपी नेता गौमाता और विभिन्न मांगों को लेकर ओसियां से जोधपुर के लिए पैदल रवाना

जयपुर: सोमवार को आरएलपी के प्रदेश कार्यकारणी सदस्य डॉ.श्रवण चौधरी और उनके साथ कई युवाओं ने ओसियां से गौमाता बचाओ पैदल यात्रा के लिए जोधपुर के लिए सोमवार शाम 4 बजे बाबा भोलेनाथ व प्रबुद्घ जनों के आशीर्वाद से रवाना की.

रवाना होने से पूर्व चौधरी ने आमजन को सबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में लंपी बीमारी से लगातार हो रही गायों की मौतों पर राज्य सरकार व केन्द्र की दोनों सरकारें मोन हैं, राजस्थान सरकार ने गायों को बचाने के लिए कोई भी प्रभावी कदम नहीं उठाया. इसलिए हम सबको मिलकर गौमाता के अस्तित्व को बचाना है, और इस संवेदनहीन भ्रष्ट सरकार को जगाने का काम करेंगे .

विभिन्न मांगों को लेकर पैदल यात्रा कर रहे हैं चौधरी.

• सरकार लम्पी बीमारी को महामारी घोषित करें.

• लम्पी बीमारी से मृत गाय का मुआवजा रू. 50000 किसान को दें.

• प्रत्येक पंचायत मुख्यालय पर 1 डॉक्टर और 2 पशुधन सहायक लगाएं.

• पशुओं का टीकाकरण व बीमार पशुओं के ईलाज की उचित व्यवस्था.

दोपहर तक चौधरी हजारों किसानों व जवानों के साथ जोधपुर जिला कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचेंगे, जहा पर सांकेतिक धरना प्रदर्शन व जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर अपनी मांगो को सरकार के सामने रखेगे. इस अवसर पर ओसियां के पूर्व प्रधान व रालोपा नेता भोमाराम चौधरी, पांचला खुर्द ग्राम संरपच प्रतिनिधि ओमप्रकाश चौधरी, नेवरा रोड़ पंचायत समिती सदस्य प्रतिनिधि ओमाराम बाना, खारी खुर्द संरपच प्रतिनिधि सहित तमाम युवा भी साथ उपस्थित रहे.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news