Reliance Jio ने की बड़ी शुरूआत, 50 शहरों में लॉन्च की 5G सर्विस, राजस्थान से बीकानेर और कोटा शामिल
Advertisement

Reliance Jio ने की बड़ी शुरूआत, 50 शहरों में लॉन्च की 5G सर्विस, राजस्थान से बीकानेर और कोटा शामिल

Reliance Jio 5G in Rajasthan: रिलायंस जियो ने एक साथ देश के 50 शहरों से बड़ी शुरूआत की है, रिलायंस जियो ने ये शुरूआत की है 5G को लॉन्च करके. सबसे खास बात यह है कि राजस्थान से अभी दो शहरों के नाम शामिल हैं, जिनमे कोटा और बीकानेर में भी 5G सेवाओं का लाभ मिल सकेगा.

 

फाइल फोटो,

Reliance Jio 5G Cities: टेलीकॉम कंपनी  रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने कस्टमर्स के लिए एक खास तोहफा दिया है. ये तोहफा दिया है देश के 50 शहरों में एक साथ  5G सेवाओं को लॉन्च करके. राजस्थानियो के लिए सबसे खास बात यह है कि 5G सेवाओं का लाभ कोटा और बीकानेर के लोगों को भी मिलेगा. आपको बता दें कि 50 शहरों में Jio True 5G सर्विस पेश की है, जो काफी खास है, इससे मोबाइल इंटरनेट की स्पीड में अच्छी बढ़ोतरी होगी. 

जियो के प्रवक्ता ने इस विषय पर जानकारी देते हुए कहा कि “हम 17 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के 50 अलग शहरों में Jio True 5G सर्विस को लॉन्च करने के लिए रोमांचित हैं, जिससे कुल संख्या 184 शहरों की हो जाएगी. यह ना केवल भारत में, बल्कि दुनिया में कहीं भी 5G सेवाओं के सबसे बड़े रोलआउट में से एक है. 

अब 184 शहरों में जियो 5जी कनेक्टिविटी मिलना शुरू हो गई है. कंपनी का कहना है कि इन शहरों के यूजर्स को ‘जियो वेलकम ऑफर’ के लिए इनवाइट किया जाएगा. इस ऑफर के तहत यूजर्स अलग से पैसा खर्च किए बिना 1GPS से भी ज्यादा की स्पीड के साथ अनिमिटेड डेटा का फायदा उठा पाएंगे.

राजस्थान के अन्य शहर के लोगों कि अब ये उम्मीद बढ़ने लगी है कि जल्द अजमेर, दौसा, जोधपुर,भरतपुर, उदयपुर समेत अन्य जिलों में भी 5G सेवाओं का लाभ इनको भी जल्द मिलेगा. हालांकि अगले क्रम में कंपनी एक साथ देश भर के कई अन्य शहरों में भी इसको लॉन्च करेगी. 

ये भी पढ़ें- Government Job: LIC में अप्रेंटिस डेवलपमेंट ऑफिसर के 9394 पदों पर बंपर भर्ती, ऐसे करें अप्लाई, 10 फरवरी है आवेदन करने की लास्ट डेट

 

 

Trending news