Reet recruitment: राजस्थान में हर साल होगी रीट की भर्ती, बेरोजगार महासम्मेलन में बोले मंत्री बीडी कल्ला, अब नहीं खाली रहेंगे पद
Advertisement

Reet recruitment: राजस्थान में हर साल होगी रीट की भर्ती, बेरोजगार महासम्मेलन में बोले मंत्री बीडी कल्ला, अब नहीं खाली रहेंगे पद

Reet recruitment: राजस्थान में हर साल रीट की भर्ती होगी. उसी तरह जैसे यूपीएससी की भर्ती होती है. ये बात राजस्थान सरकार के शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने बेरोजगारों के मंच पर कही है.अब इस भर्ती प्रक्रिया से एक भी पद खाली नहीं रहेंगे.

 

फाइल फोटो.

Reet recruitment: राजस्थान समेत देशभर में किसी सामाजिक संस्था, पार्टी, दल और विचारधारा के सम्मेलन और महासम्मेलन होते रहते हैं, लेकिन आपने कभी बेरोजगारों के महासम्मेलन के बारे सुना है, नहीं तो सुन लीजिए. जयपुर में बेरोजगारों का महासम्मेलन आयोजित किया गया है. इस दौरान शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने कहा कि अब राजस्थान में भी यूपीएससी की तर्ज रीट की भर्ती हर वर्ष होगी. इससे राजस्थान रीट के एक भी पद खाली नहीं रहेंगे.

आपको बता दें कि बेरोजगारों का महासम्मेलन हो रहा है, राजस्थान में बेरोजगारी,पेपर लीक, रोजगार जैसे 10 मुद्दों को लेकर बेरोजगार जयपुर के त्रिवेणी नगर स्थित सामुदायिक भवन में जुटे हैं.

इनको आना था, पर नहीं पहुंचे

इस महासम्मेलन बीजेपी और कांग्रेस के नेता शामिल रहें. लेकिन बीजेपी की ओर सिर्फ प्रवक्ता रामलाल शर्मा हुए हैं.जबकि  कांग्रेस से शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला और RTDC चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ सम्मेलन में शमिल हुए हैं.बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी और नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ नहीं आए हैं.  

जल्द जारी होगी विज्ञप्ति 
RTDC चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ ने कहा-आज बेरोजगारों के मंच पर मैं और कल्ला जी बीजेपी के नेताओं से बहस करने के लिए आए थे, इसलिए कोई भी बीजेपी के बड़े नेता नहीं पहुंचे हैं, मैं आज आप सभी से वादा कर के जा रहा हूं.आचार सहिता लगने से पहले 1 लाख पदों की भर्ती विज्ञप्ति जारी हो जाएगी.जितने लोग आप चाहेंगे,उतने लोग से सीएम गहलोत मिलेंगे. 

ये भी पढ़ें- राजस्थान में ईडी की एंट्री, सीएम आवास पर चली देर रात तक बैठक, PCC चीफ बोले अभी विरोध करना ठीक नहीं

 

Trending news