REET Mains Level 2nd Result 2023: रीट मेंस लेवल टू के रिजल्ट को लेकर जानें एक्सपर्ट ने क्या कहा? आखिरी दौर पर तैयारियां
Advertisement

REET Mains Level 2nd Result 2023: रीट मेंस लेवल टू के रिजल्ट को लेकर जानें एक्सपर्ट ने क्या कहा? आखिरी दौर पर तैयारियां

REET Mains Level 2nd Result 2023:  राजस्थान में रीट मेंस के रिजल्ट को लेकर एक्सपर्ट ने क्या कह रहे हैं? आखिरी rsmssb ने रिजल्ट को लेकर अबतक कितनी तैयारी कर ली है. रीट मेंस लेवल टू से जुड़े ऐसे बहुत से सवालों के लिए पढ़ें पूरी खबर. 

 

फाइल फोटो.

REET Mains Level 2nd Result 2023: राजस्थान में जहां एक के बाद एक बोर्ड एग्जाम के रिजल्ट आ रहे हैं, वहीं अब रीट मेंस टू को लेकर भी लाखों कैंडिडेट्स एक्टिव हैं. उनकी नजर राजस्थान रीट मेंस लेवल टू के न्यू अपडेट पर टिकी हुई हैं. आपको बका दें कि रीट मेंस लेवल टू का रिजल्ट देखने के लिए आप आयोग की आधिकारिक वेबसाइट  www.rsmssb.rajasthan.gov.in पर विजिट करें.एक्सपर्ट और जानकारों कि मानें तो राजस्थान में रीट मेंस लेवल टू का रिजल्ट 15 जून तक आएगा. हालांकि रीट मेंस लेवल टू का रिजल्ट जारी कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- School Peon Recruitment 2023: राजस्थान में स्कूल चपरासी भर्ती के लिए जल्द शुरू होने वाले हैं आवेदन, 18000 पदों पर मिलेगा मौका

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने इसके लिए परीक्षा करवाई थी. 21 हजार पदों के लिए कुल 41,546 अभ्यर्थियों को शॉर्टलिस्ट किया गया है.आपको बता दें कि REET Leval 2nd Result 2023 जून माह में सब्जेक्ट वाइज जारी करने वाला है. 

जानें कैसे REET Level 2 का रिजल्ट चेक करें
उमीदवार को ऑफिसियल वेबसाइट पर जाना है
होम पेज पर रिजल्ट का लिंक मिलेगा
रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करना है
सबमिट करना होगा

Rajasthan 3rd Grade Teacher Leval 2nd Result 2023
रीट मुख्य परीक्षा परीक्षा लेवल 1st और लेवल 2nd रिजल्ट को एग्जाम में शामिल होने वाली सभी परक्षार्थी अपनी सब्जेक्ट के अनुसार अपने रिजल्ट की जांच कर सकते हैं. RSMSSB की और से जारी किया जाने वाला परीक्षा परिणाम www.rsmssb.rajasthan.gov.in पर उपलब्द होने वाला है. जिस का लिंक आप को यहां पर टेबल में दिया गया है. 

ये भी पढ़ें- REET Mains Level 2nd Result 2023: रीट मेंस लेवल टू के रिजल्ट को लेकर बड़ा अपडेट, इस डेट को आ रहा परिणाम

 

 

Trending news