REET Exam 2022: रीट अभ्यर्थी कर सकेंगे 5 शहरों में सिटी बस में फ्री यात्रा, 21 से 26 जुलाई तक है यह राहत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1264957

REET Exam 2022: रीट अभ्यर्थी कर सकेंगे 5 शहरों में सिटी बस में फ्री यात्रा, 21 से 26 जुलाई तक है यह राहत

REET EXam 2022: राजस्थान में REET अभ्यर्थियों को राज्य सरकार ने बड़ी राहत दी है. राज्य में 23 और 24 जुलाई को रीट भर्ती परीक्षा आयोजित की जाएगी. इस दौरान 21 से 26 जुलाई तक रीट अभ्यर्थियों को नहीं देना पड़ेगा सिटी बसों में किराया. 

रीट अभ्यर्थी कर सकेंगे 5 शहरों में सिटी बस में फ्री यात्रा, 21 से 26 जुलाई तक है यह राहत.

REET Exam 2022 : राज्य में 23 और 24 जुलाई को रीट भर्ती परीक्षा आयोजित की जाएगी. पूरे प्रदेश में होने वाली इस भर्ती परीक्षा में ज्यादातर अभ्यर्थियों के सेंटर उन्हीं जिले में है, जहां वह रह रहे हैं या जहां उन्होंने पहली प्राथमिकता दी है. इसे देखते हुए स्वायत्त शासन निदेशालय ने राज्य के 5 शहरों में सिटी बसों (लो फ्लोर) का संचालन फ्री करने का निर्णय करते हुए आदेश जारी किए है. स्वायत्त शासन निदेशालय से जारी आदेशों के मुताबिक जयपुर, अजमेर, कोटा, जोधपुर और उदयपुर शहर में संचालित लो फ्लोर बसों में रीट अभ्यर्थियों को फ्री यात्रा की सुविधा रहेगी. 

ये फ्री यात्रा 21 से 26 जुलाई के बीच कर सकेंगे. इस सुविधा में साधारण और एसी बस दोनों को शामिल किया गया है. जयपुर में जेसीटीएसएल के अलावा अजमेर में अजमेर-पुष्कर बस सर्विस लिमिटेड, जोधपुर में जोधपुर बस सर्विस लिमिटेड, कोटा में कोटा बस सर्विस लिमिटेड. और उदयपुर में उदयपुर सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विस लिमिटेड की बसों में ये सुविधा रहेगी. इन बसों में सफर करने वाले अभ्यर्थियों को अपना एडमिट कार्ड दिखाना होगा. जिसके बाद उसे जीरो बैलेंस का टिकट जनरेट किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- LDC Recruitment: 9 साल में तीन सरकारें बदली, पर 10 हजार बेरोजगारों को नहीं मिली नौकरी

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news