NHPC, THDC Recruitment: एनएचपीसी और टीएचडीसी में जूनियर इंजीनियर की भर्ती, सैकड़ों पदों पर है मौका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1734950

NHPC, THDC Recruitment: एनएचपीसी और टीएचडीसी में जूनियर इंजीनियर की भर्ती, सैकड़ों पदों पर है मौका

NHPC, THDC Recruitment: एनएचपीसी और टीएचडीसी में जूनियर इंजीनियर के पदों पर भर्ती निकली है, ये भर्ती 388 पदों पर निकली है.एनएचपीसी लिमिटेड द्वारा विज्ञापन भी भर्ती के संबंध में जारी किया गया है.  

 

फाइल फोटो

NHPC THDC JE Recruitment 2023: एनएचपीसी और टीएचडीसी जैसी बड़ी कंपनियों में जॉब्स के लिए आब्जेक्टिव खोज रहे कैंडिडेट्स के लिए अच्छी खबर है. मिनी रत्न कंपनियों एनएचपीसी लिमिटेड और टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड में जूनियर इंजीनियर के पदों पर भर्ती निकली है. ये भर्ती 388 पदों पर होगी.  टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड द्वारा जारी विज्ञापन (सं.11/2023) के अनुसार सिविल, इलेक्ट्रिकल, मेकेनिकल और ईएण्डसी में जूनियर इंजीनियर एवं सुपरवाइजर व अन्य के कुल 388 पदों पर भर्ती की जानी है.

जानें कैसे करें अप्लाई

जो कंडीडेट्स इन पदों पर आवेदन करना चाह रहे हैं, वो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर विजिट करें.यहां से करियर सेक्शन में एक्टिव लिंक या नीचे दिए डायरेक्ट लिंक से भर्ती विज्ञापन डाउनलोड कर सकते हैं. आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन है. कैंडिडेट्स को बता दें कि इसके लिए 9 जून से आवेदन शुरू हो चुके  हैं, और आखिरी तारीख 30 जून 2023 निर्धारित की गई.उम्मीदवारों को 295 रुपये के शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से करना होगा. हालांकि एससी, एसटी, दिव्यांग और भूतपूर्व कर्मचारी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए शुल्क नहीं.

ये है योग्यता

एनएचपीसी और टीएचडीसी में जूनियर इंजीनियर के पदों पर आवेदन करने लिए कैंडिडेट्स के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित ट्रेड पर तीन साल का इंजीनियरिंग में डिप्लोमा जरूरी है. न्यूनतम 60 फीसदी अंक के साथ पास होना चाहिए.एससी, एसटी और दिव्यांग उम्मीदवारों के लिए न्यूनतम अंकों की सीमा 50 फीसदी ही है। इन पदों के लिए उच्चतर योग्यता (बीई/बीटेक) वाले उम्मीदवार आवेदन के पात्र नहीं है.उम्मीदवारों की आयु 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.

 

Trending news