Sharddha Murder Case: सीएम गहलोत के बयान पर राज्यवर्धन का पलटवार, कही ये बड़ी बात
Advertisement

Sharddha Murder Case: सीएम गहलोत के बयान पर राज्यवर्धन का पलटवार, कही ये बड़ी बात

Sharddha Murder Case: सीएम गहलोत के श्रद्धा मर्डर केस के घटना को दुर्घटना बताने वाले बयान पर राज्यवर्धन ने पलटवार करते हुए कहा कि सीएम को ना ही अपराध समझ आते हैं और ना ही अपराधी. साथ ही कहा कि राजस्थान अपराधों का शरण स्थली बनता जा रहा है.

Sharddha Murder Case: सीएम गहलोत के बयान पर राज्यवर्धन का पलटवार, कही ये बड़ी बात

Sharddha Murder Case,Jaipur News: श्रद्धा मर्डर केस पर सीएम गहलोत के घटना को दुर्घटना बताने वाले बयान पर जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कड़ी आपत्ती जताते हुए कहा कि सीएम का यह बयान लव जिहाद को बढ़ावा देने वाला है.  सीएम मजहब छिपाकर बेटियों का जीवन बर्बाद करने वाले, जबरन धर्मांतरण करवाने और धर्म के नाम पर हत्या करने वाले जेहादियों के बचाव में लगे हुए है. 

सीएम को ना अपराध समझ आते है और ना ही अपराधी- राज्यवर्धन

साथ ही कर्नल राज्यवर्धन ने कहा कि भारत की संस्कृति को बर्बाद करने और देश की बेटियों के लिए खतरा बन चुकी कांग्रेसी मानसिकता माफी के लायक नहीं है. मुख्यमंत्री को ना अपराध समझ में आते है और ना ही अपराधी. प्रदेश में होने वाली आपराधिक घटनाओं पर इनके इसी प्रकार के बयानों के कारण अपराधियों के हौंसलें बुलंद है. हत्या कर बॉडी के 35 टुकड़े करने जैसे अति निंदनीय अपराध पर मुख्यमंत्री का बयान कांग्रेस की तुष्टिकरण की सोच को दर्शाता है.  मुख्यमंत्री की इसी सोच ने अपराधों में राजस्थान को नम्बर वन पर पहुंचा दिया, प्रदेश में दर्जनों सांप्रदायिक दंगे हो चुके है, धर्म के नाम पर हत्याएं और लव जेहाद की कई घटनाएं हो चुकी है, लेकिन मुख्यमंत्री अपनी आंखे मूंदे हुए है, उन्हें यह सब सामान्य घटनाएं नजर आती है. प्रदेश की कानून व्यवस्था तार-तार हो चुकी है. 

पुलिस समय रहते नहीं कर रही कार्रवाई

हाल ही में हुई घटना का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि राजसमंद में पुजारी परिवार पर पेट्रोल बम फेंककर आग लगाने की घटना हुई है. पुजारी अपनी सुरक्षा को लेकर पुलिस के पास गया था, लेकिन पुलिस ने इस पर कार्रवाई नहीं की. अगर समय रहते पुलिस कार्रवाई करती तो इस घटना को रोका जा सकता था. पूर्व में भी इस प्रकार की घटनाएं हो चुकी है, लेकिन कठोर कार्रवाई नहीं किए जाने के कारण अपराधियों के हौंसले बुलंद है. ऐसा लगता है प्रदेश में आम आदमी ना घर में सुरक्षित है और ना ही बाहर. उन्होंने पुजारी के हमलावरों को सख्त सजा देने की मांग की.

राजस्थान बन रहा अपराधियों की शरण स्थली 

आगे उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री को यह पता होना चाहिए कि राजस्थान पड़ोसी राज्यों के अपराधियों की शरण स्थली बनता जा रहा है.  जगतपुरा के एक मकान से पंजाब पुलिस कमांडो द्वारा फरीदकोट में डेरा प्रेमी प्रदीप की हत्या के आरोपी शूटर रमजान खान को पकड़ने की खबरें आज के अखबारों में प्रमुखता से प्रकाशित हुई है. हाल ही में सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का एक आरोपी अजमेर और एक जयपुर से पकड़ा गया था, पंजाब और हरियाणा का वांटेड पपला गुर्जर बहरोड़ में पकड़ा गया था, बाद में उसकी गैंग के लोग थाने में फायरिंग कर उसे छुड़ा ले गये थे. प्रदेश में बड़े-बड़े अपराधी छुपे हुए है पर मुख्यमंत्री को प्रदेश की नहीं सिर्फ अपनी कुर्सी बचाने की चिंता में जुटे हुये है.

Reporter: Amit Yadav 

ये भी पढ़ें: Shraddha walker murder case : श्रद्धा मर्डर केस पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान, कही ये बड़ी बात

 

Trending news