राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक खेलों का समापन कल, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत होंगे मुख्य अतिथि
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1402439

राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक खेलों का समापन कल, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत होंगे मुख्य अतिथि

प्रदेश में पहली बार आयोजित हो रहे राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक खेलों का समापन 20 अक्टूबर को सुबह 10.30 बजे एसएमएस इंडोर स्टेडियम पर आयोजित होगा.

राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक खेलों का समापन कल, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत होंगे मुख्य अतिथि

Jaipur: प्रदेश में पहली बार आयोजित हो रहे राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक खेलों का समापन 20 अक्टूबर को सुबह 10.30 बजे एसएमएस इंडोर स्टेडियम पर आयोजित होगा. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जहां 16 अक्टूबर को खेलों का उद्घाटन किया था तो वहीं कल समापन समारोह में भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे. इसके साथ ही राजस्थान राज्य क्रीड़ा परिषद अध्यक्ष डॉ. कृष्णा पूनिया, मुख्य खेल अधिकारी वीरेन्द्र पूनिया सहित कई गणमान्य लोग भी समापन समारोह में मौजूद रहेंगे.

16 अक्टूबर से 20 अक्टूबर तक आयोजित हो रही राज्य स्तरीय ग्रामीण ओलम्पिक खेलों का समापन समारोह 20 अक्टूबर को सुबह 10.30 बजे आयोजित किया गया. समापन समारोह में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे. राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं में 33 जिलों की 330 टीमों के करीब साढ़े तीन हजार से ज्यादा खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया. इस दौरान एसएमएस स्टेडियम और राजस्थान यूनिवर्सिटी के स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया. सभी 6 खेलों में करीब करीब सभी वर्गों के फाइनल मुकाबले आयोजित किए जा चुके हैं तो वहीं कुछ खेलों के फाइनल मुकाबले गुरुवार सुबह खेले जाएंगे.

राजस्थान राज्य क्रीड़ा परिषद के मुख्य खेल अधिकारी वीरेन्द्र पूनिया ने बताया, "मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बजट में ग्रामीण ओलम्पिक खेलों की घोषणा की थी और पहले ही साल में इन खेलों ने लोकप्रियता के नये मुकाम हासिल किए हैं खेलों के लिए करीब 30 लाख से ज्यादा लोगों ने रजिस्ट्रेशन करवाया था. इसके साथ ही पंचायत,ब्लॉक और जिला स्तर के सफल आयोजन के बाद राज्य स्तर पर भी सफल आयोजन किया गया. कल राज्य स्तरीय खेलों का समापन समारोह आयोजित होगा जिसके मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रहेंगे. कल से ग्रामीण ओलम्पिक खेलों के पहले चरण का समापन हो रहा और उसके बाद राजस्थान राज्य क्रीड़ा परिषद जनवरी में होने वाले शहरी ग्रामीण ओलम्पिक और अगले साल होने वाले ग्रामीण ओलम्पिक खेलों की तैयारी में जुटेगी. "

यह भी पढ़ेंः 

Dhanteras 2022: धनतेरस पर करें धनिया से ये छोटा सा उपाय, पलट के रख देगी आपकी पूरी जिंदगी..

Aye Zindagi Tax Free: राजस्थान में टैक्स फ्री हुई सच्ची घटना पर आधारित फिल्म 'ऐ जिंदगी', फिल्म देख दर्शकों ने कहा- वाह..

Trending news