राजस्थान में शीतलहर का कहर जारी, नए साल के पहले सप्ताह में पड़ेगा कड़ाके की ठंड
Advertisement

राजस्थान में शीतलहर का कहर जारी, नए साल के पहले सप्ताह में पड़ेगा कड़ाके की ठंड

Jaipur News: प्रदेश में सर्दी का दौर जारी है. नए साल के 1 दिन पहले रात रात के तापमान में गिरावट दर्जी करी गई. 1.0 न्यूनतम डिग्री के साथ फतहपुर सीकर जिला रहा...

राजस्थान में शीतलहर

Jaipur News: प्रदेश में सर्दी का दौर जारी है. नए साल के 1 दिन पहले रात रात के तापमान में गिरावट दर्जी करी गई. 1.0 न्यूनतम डिग्री के साथ फतहपुर सीकर जिला रहा. प्रदेश का सबसे सर्द जिला रहा.

वहीं दूसरे स्थान पर चुरू जिले का रात का न्यूनतम तापमान 1.6 डिग्री रहा. पाली जिले का रात का तापमान अन्य जिलों के मुकाबले रहा ज्यादा.  पाली जिले का न्यूनतम तापमान 11.6 डिग्री रहा. वहीं बाड़मेर जिले का रात का न्यूनतम तापमान 10.8 डिग्री रहा.

इसी के साथ प्रदेश के कई जिलों में घना कोहरा छाया रहा. जयपुर मौसम विभाग के निदेशक राधेश्याम शर्मा ने बताया पिछले 5 दिन प्रदेश में पश्चिमी विक्षोभ का असर रहा, जिसके चलते दिन और रात के तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की गई.

अब पश्चिमी विक्षोभ राजस्थान से विदा हो चुका है, तो इसी के साथ ही नए साल के पहले सप्ताह में सर्दी का असर ज्यादा देखने को मिलेगा. कुछ-कुछ इलाकों में तो कड़ाके की सर्दी पड़ेगी और कुछ इलाकों में मावठ होने के साथ बूंदाबांदी की भी आशंका नजर आ रही है. इसी के साथ ही 7 जनवरी के बाद मौसम एक बार फिर पलटेगा और थोड़ी गर्मी महसूस होगी. इसी के साथ ही प्रदेश के कई जिलों में घना कोहरा छाया रहेगा.

Reporter: Anup Sharma

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news