राजस्थान में न्यू ईयर पर हाड़ कंपा देने वाली ठंड का कहर, मौसम विभाग की चेतावनी, अगले 48 घंटे में शीतलहर का प्रचंड
Advertisement

राजस्थान में न्यू ईयर पर हाड़ कंपा देने वाली ठंड का कहर, मौसम विभाग की चेतावनी, अगले 48 घंटे में शीतलहर का प्रचंड

Jaipur Weather Update: प्रदेश के 13 जिलों के लिए मौसम विभाग ने येल्लो अलर्ट जारी किए हैं. साथ ही अगले 3 से 5 दिनों तक घना कोहरा छाया रहेगा और शीतलहर का प्रकोप तेज रहेगा...

शीतलहर का प्रचंड

Jaipur Weather Update: प्रदेश के 13 जिलों के लिए मौसम विभाग ने येल्लो अलर्ट जारी किए हैं. साथ ही अगले 3 से 5 दिनों तक घना कोहरा छाया रहेगा और शीतलहर का प्रकोप तेज रहेगा. बता दें कि अलवर, भरतपुर, धौलपुर, झुंझुनू, करौली, कोटा, सवाई माधोपुर, सीकर, बीकानेर, चूरू, हनुमानगढ़, नागौर, श्री गंगानगर जिलों के लिए चेतावनी दी है.

साथ ही प्रदेश के अन्य जिलों में मौसम सामान्य रहेगा. आज बीकानेर, जयपुर, भरतपुर संभाग के कुछ स्थानों पर घना कोहरा छाया रहा. साथ ही न्यूनतम तापमान में दो से 4 डिग्री सेल्सियस की गिरावट भी दर्ज की गई. 

आपको बता दें कि अगले 48 घंटों में न्यूनतम तापमान में 2 से 3 डिग्री की गिरावट आने की संभावना है. आगामी दिनों में प्रदेश में शीतलहर चलने की भी संभावना है. इसी के साथ आने वाले 48 घंटों के दौरान राज्य के उत्तरी और पश्चिमी भागों में कहीं-कहीं घना कोहरा और कोल्ड डे भी दर्ज होने की संभावना है.

साथ ही अगले 48 घंटों में न्यूनतम तापमान में पूर्वी राजस्थान में 2 से 4 डिग्री तापमान में गिरावट होने की संभावना है. वहीं पश्चिमी राजस्थान में भी न्यूनतम तापमान 2 से 4 डिग्री तक गिरावट का अनुमान जताया गया है.

Reporter: Anup Sharma

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news