ये है 'बीयरबाज' बंदर, जिसे देख अच्छे-अच्छे नशेड़ियों के उड़े होश, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1420305

ये है 'बीयरबाज' बंदर, जिसे देख अच्छे-अच्छे नशेड़ियों के उड़े होश, वीडियो वायरल

Monkey Viral Video: सोशल मीडिया पर बंदर का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो आराम से बीयर गटक रहा है. जिसने भी इस नजारे को देखा वो देखता ही रह गया. इतना ही नहीं यूजर्स वीडियो पर जमकर चटकारे भी ले रहे हैं.

 

'बीयरबाज' बंदर

Monkey Viral Video: इन दिनों सोशल मीडिया काफी तेजी से बढ़ रहा है या यु कहे कि सोशल मीडिया की दुनिया काफी अजीब हो गई है. यहां ऐसी-ऐसी चीजें देखने को मिल जाती हैं, जिसके बारे में लोग सोच भी नहीं सकते. इनमें कुछ तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखते ही लोगों की हंसी छूट जाती है. जबकि, कुछ को देखकर भौचक्के रह जाते हैं. 

आपको बता दें कि इसी कड़ी में बंदर का एक मजेदार वीडियो (Funny Video) सामने आया है, जिसे देखकर आपको हैरानी भी होगी और जमकर ठहाके भी लगाएंगे. क्योंकि इस वीडियो में एक बंदर मजे से बीयर गटक रहा है, जिसने भी इस नजारे को देखा वो देखता ही रह गया.

बंदर का स्वभाव कैसा होता है, इससे हम सब वाकिफ हैं. कभी किसी का सामान लेकर फरा हो जाता है, तो कभी खाने-पीने की चीजें. कई बार तो बंदर झुंड में हमला करता है और लोगों को काफी परेशान भी करता रहता है. सोशल मीडिया पर बंदरों के काफी मजेदार-मजेदार वीडियो (Trending Video) शेयर होते रहते हैं. 

बता दें कि ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को ही देख लीजिए, किस तरह बंदर मजे लेते हुए बीयर पीने का आनंद उठा रहा है. ऐसा दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो उत्तर प्रदेश का है, जहां एक बंदर तलब लगने पर जबरन लोगों से शराब की बोतलें छीन लेता है. कई बार तो ठेके के आस-पास भी बंदर जमकर बवाल काटता है. अब किसी ने इस मामले को कैमरे में कैद कर दिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

अब यह बंदर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिस अंदाज में वो बीयर पी रहा है, उसने लोगों को दंग कर दिया. हालांकि, काफी लोग वीडियो पर जमकर चटकारे भी ले रहे हैं. किसी का कहना है कि ये नशेड़ी बंदर है भाई,  किसी का कहना है कि वीडियो देखकर दिन बन गया. इतना ही नहीं सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर लोग इस वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं, तो इस वीडियो को देख बंदर का अंदाज आपको कैसा लगा कमेंट कर हमें जरूर बताएं.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Weather Update: बाड़मेर में बदला मौसम का मिजाज, घने कोहरे के साथ ठंड का अहसास, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

दिवाली के बाद राजस्थान का हाल हुआ बेहाल, पटाखों से बिगड़ा मौसम, इन जिलों में है ज्यादा खतरा

Trending news