Rajasthan में आखिर कब तक चलेगी 'राइट पर फाइट' मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा ये परिवार का हिस्सा हैं,गहलोत से करूंगा बात
Advertisement

Rajasthan में आखिर कब तक चलेगी 'राइट पर फाइट' मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा ये परिवार का हिस्सा हैं,गहलोत से करूंगा बात

Rajasthan: राजस्थान में राइट टू हेल्थ बिल को लेकर जयपुर से लेकर प्रदेशभर में विरोध जारी है. निजी डॉक्टर्स अपनी मांगों को लेकर सरकार से अपनी मांग कर रहे हैं, आज राजस्थान के चिकित्सा मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने प्रेस कॉफ्रेंस की है.खाचरियावास ने कहा कि डॉक्टर्स हमारे परिवार का हिस्सा हैं. सराकर की ताकत डॉक्टर्स से ही है.

फाइल फोटो

Rajasthan: राजस्थान में आखिर राइट टू हेल्थ बिल का मामला कब सुलझेगा? जयपुर में 13वें दिन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास की प्रेस कॉन्फ्रेंस.प्राइवेट डॉक्टर्स की हड़ताल का मामला है, प्रताप सिंह बोले, डॉक्टर्स हमारे परिवार का हिस्सा हैं,

डॉक्टर्स तो हमारी सरकार की ताकत हैं. जिस सरकार ने स्वास्थ्य की इतनी बड़ी योजनाएं शुरू की.उसके लिए डॉक्टर्स कितने महत्वपूर्ण हैं. आप समझ सकते हो. मैंने सीएम से भी बात की थी. उन्होंने मुझे भी इस मामले पर बात करने के लिए कहा. सब लोग चिंतित हैं डेडलॉक तोड़ने के लिए.

बीजेपी ने अपना अध्यक्ष बदला
मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास की प्रेस कॉन्फ्रेंस. बीजेपी तो भ्रमित करती है. बीजेपी गलत ट्रैक पर है.बड़ी-बड़ी बात करके बीजेपी ने अपना अध्यक्ष तो बदल दिया. लेकिन इससे जनता को क्या मिला?

मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास की प्रेस कॉन्फ्रेंस.जयपुर तो जयपुर ही रहेगा.जनता की भावना हम समझते हैं.ऐसा वैसा करने की ना कोई बात है,ना ऐसा होगा. अच्छे विचार या आइडिया का सम्मान होना चाहिए. सरकार जनकल्याण से चलती है.

वहीं, राइट टू हेल्थ बिल के समर्थन में एनएसयूआई आज शाम विश्वविद्यालय गेट पर हेल्थ बिल को लेकर हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत इसी के साथ ही आमजन के बीच राइट टू हेल्थ बिल के फायदे की दी जाएगी जानकारी घर घर जाकर बिल के फायदे को रखा जाएगा जनता के सामने.

हनुमानगढ़ राइट टू हेल्थ बिल के विरोध में निजी चिकित्सकों का सत्याग्रह जिला चिकित्सालय में महात्मा गांधी की मूर्ति के समक्ष किया सत्याग्रह राजस्थान सरकार से बिल वापस लेने की मांग रखी.

जिला अस्पताल में पीएमओ डॉ. मुकेश कुमार सहित 5 चिकित्सकों ने संभाली ओपीडी सेवा आज जिला चिकित्सालय में रही 632 मरीजों की ओपीडी जिला अस्पताल के 54 में से 49 चिकित्सक रहे, अवकाश पर.

ये भी पढ़ें- CM Ashok Gehlot: अशोक गहलोत सरकार ने दिया बड़ा तोहफा,आंगनबाड़ी कर्मियों का बढ़ाया मानदेय, खिले चेहरे मना जीत का जश्न

 

Trending news