Rsmssb VDO Result 2021: राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी भर्ती परीक्षा का जल्द आएगा रिजल्ट, मंत्री रमेश मीणा दिया बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1419101

Rsmssb VDO Result 2021: राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी भर्ती परीक्षा का जल्द आएगा रिजल्ट, मंत्री रमेश मीणा दिया बड़ा बयान

Rajasthan Rsmssb VDO Result 2021: राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी भर्ती परीक्षा के परिणामों को लेकर पंचायतीराज मंत्री रमेश मीणा ने बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा कि इंतजार खत्म होगा, जल्द परिणाम आएंगे. ऐसे में VDO का एक्जाम दे चुके उम्मीदवारों में फिर से रिजल्ट को लेकर उम्मीद बढ़ने लगी है. 

फाइल फोटो.

Rajasthan Rsmssb VDO Result 2021: राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी भर्ती परीक्षा 2021 का परिणाम जल्द हो सकता है. VDO Result 2021 को लेकर पंचायतीराज मंत्री रमेश मीणा ने बड़ा बयान दिया है, दरअसल जयपुर में ग्राम विकास अधिकारी भर्ती परीक्षा दे चुके अभ्यर्थियों से बात करते हुए मंत्री रमेश मीणा ने रविवार को यह बात कही है. उम्मीदवारों को मंत्री ने आश्वासन भी दिया है.मंत्री ने कहा कि परिणाम जारी करके जल्द ही पंचायतीराज विभाग में चयनित उम्मीदवारों को नियुक्ति दी जाएगी. जिससे विभाग को ग्राम विकास अधिकारी मिलने से ग्रामीण विकास पंचायतीराज विभाग की योजनाओं में और भी तेजी आएगी.

रिजल्ट देखने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाकर विजिट कर सकते हैं,

आपको बता दें कि ग्राम विकास अधिकारी सीधी भर्ती परीक्षा 2021 के लिए गैर अनुसूचित क्षेत्र के 4557 और अनुसूचित क्षेत्र के लिए 839 कुल 5396 पदों पर भर्ती हेतु अस्थाई रूप से चयनित अभ्यर्थियों को दिनांक 06.09.2022 से 23.09.2022 तक इन्दिरा गांधी ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज संस्थान, जवाहर लाल नेहरू मार्ग, जयपुर, पर पात्रता की जांच एवं दस्तावेज सत्यापन के लिये उपस्थित होने हेतु सूचित किया गया था.

ये भी पढ़ें- SBI Clerk Admit Card 2022: एसबीआई क्लर्क प्रीलिम्स का एडमिट कार्ड जारी, यहां sbi.co.in से करें डाउनलोड

 

 

Trending news