Rajasthan RSMSSB Recruitment 2023: रीट लेवल एक और रीट लेवल दो पर बंपर भर्ती, 19 जनवरी तक करें आवेदन
Advertisement

Rajasthan RSMSSB Recruitment 2023: रीट लेवल एक और रीट लेवल दो पर बंपर भर्ती, 19 जनवरी तक करें आवेदन

Rajasthan RSMSSB Recruitment 2023: यदि आप राजस्थान में शिक्षक बनने का सपना देख रहे हैं, और आपके पास योग्यता है तो ये मौका सबसे बेहतर हो सकता है. क्योंकि राजस्थान कर्मचारी चयन आयोग ने रीट लेवल एक और रीट लेवल दो के 48000 हजार पदों पर बंपर भर्ती निकाली है.

 

फाइल फोटो,

Rajasthan RSMSSB Recruitment 2023: राजस्थान में शिक्षक बनने वाले अभ्यर्थियों के लिए एक अच्छी खबर है. राजस्थान कर्मचारी चयन आयोग ने कुल 48 पदों पर शिक्षकों की भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. इन पदों को रीट लेवल एक और रीट लेवल दो के माध्यम से भरा जाएगा.

आवेदन करने की आखिरी तारीख 19 जनवरी है. इसलिए यदि आपके पास योग्यता है तो 19 जनवरी के पहले अपना आवेदन कर लें. राजस्थान कर्मचारी चयन आयोग (RSMSSB) ने आवेदन की प्रक्रिया 21 दिसंबर से शुरू की है. 

कैंडीडे्स RSMSSB की आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in और recruitment.rajasthan.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. आवेदन प्रक्रिया बहुत ही आसान है. आपको बता दें कि अनारक्षित श्रेणी के उम्मीदवार के लिए आवेदन शुल्क- 450 रुपए जबकि आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवार के लिए आवेदन शुल्क- 250 रुपए आवेदन शुल्क रखी गई है.

Trending news