राजेंद्र गुढ़ा की राह पर दिव्या मदेरणा सचिन पायलट के सीएम बनने का किया समर्थन, बोली ये बड़ी बात
Advertisement

राजेंद्र गुढ़ा की राह पर दिव्या मदेरणा सचिन पायलट के सीएम बनने का किया समर्थन, बोली ये बड़ी बात

Rajasthan Politics : राजस्थान की राजनीति कांग्रेस( Congress ) अध्यक्ष पद के चुनाव के बाद से ही गर्मायी हुई है, जिसमें बीच बीच में बयानों की चिंगारी लगती रहती है. सचिन पायलट (Sachin Pilot) कैंप के राजेंद्र गुढ़ा (Rajendra Gudha) बार बार सचिन पायलट को राजस्थान की कमान सौंपने की मांग करते दिख रहे हैं तो वहीं पहली बार दिव्या मदेरणा (Divya Maderna) ने भी पायलट को मुख्यमंत्री(Cm Of Rajasthan) बनाने की मांग का समर्थन कर दिया है.

राजेंद्र गुढ़ा की राह पर दिव्या मदेरणा सचिन पायलट के सीएम बनने का किया समर्थन, बोली ये बड़ी बात

Rajasthan Politics : हमेशा से अशोक गहलोत गुट या फिर सचिन पायलट गुट में से किसी भी गुट में होने से इनकार करती आई दिव्या मदेरणा के ट्विट ने इशारों इशारों में सचिन पायलट का समर्थन कर दिया है. दिव्या मदेरणा ने ट्वीट किया कि नौकरशाही की कार्यशैली से ऐसा लगता है कि कांग्रेस सरकार को एक फॉर्च्यूनर में बैठाने का कोई अखंड संकल्प ले चुकी है.

इससे पहले पायलट कैंप के मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने ये मांग की थी. सैनिक कल्याण मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने कहा कि मैं ये कहता हूं कि सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बना दिया जाता, लेट हो गये, अभी भी मुख्यमंत्री बना दिया जाए तो सरकार रिपीट हो सकती है. गुढ़ा ने पायलट को सीएम नहीं बनाते है तो एक फॉर्च्यूनर में आ  जाएंगे राजस्थान में कांग्रेस के सारे एमएलए. चारों धाम की यात्रा करेंगे. अब इसी ट्वीट का समर्थन दिव्या मदेरणा ने किया है. 

fallback

जोधपुर के ओसियां से कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा ने पहले कहा था कि वो किसी गुट में नहीं है, उनका आलाकामन का गुट है, लेकिन इशारों इशारों में राजेंद्र गुढ़ा के ट्वीट का समर्थन कर ने अपना गुट बता दिया है. वैसे भी पिछले कुछ दिनों से दिव्या मदेरणा गहलोत कैंप के शांति धारीवाल और महेश जोशी पर निशाना साध रही है. फिलहाल दिव्या मदेरणा ने सीधे तौर पर सीएम गहलोत पर निशाना नहीं साधा लेकिन उनका ट्वीट इसी की तरफ इशारा कर रहा है.

 

Trending news