Rajasthan Politics : सचिन पायलट के हाड़ौती दौरे पर गहलोत गुट और बीजेपी की नजर, समर्थकों के बीच मुस्कुराते दिखे पायलट
Advertisement

Rajasthan Politics : सचिन पायलट के हाड़ौती दौरे पर गहलोत गुट और बीजेपी की नजर, समर्थकों के बीच मुस्कुराते दिखे पायलट

कोटा के रामगंजमंडी में सचिन पायलट का कांग्रेसियों से जबरदस्त स्वागत किया. 

 Rajasthan Politics : सचिन पायलट के हाड़ौती दौरे पर गहलोत गुट और बीजेपी की नजर, समर्थकों के बीच मुस्कुराते दिखे पायलट

Rajasthan Politics : राजस्थान क्रांग्रेस में जारी उठा पटक के बीच सचिन पायलट हाड़ौती के दौरे पर हैं. राजस्थान में हाड़ौती बूंदी,बारां,झालावाड़ और कोटा जिले को मिलाकर बोलते हैं. जहां भी सचिन पायलट जा रहे हैं उनका भव्य स्वागत होना, कांग्रेस के अंदर बदलती मनोदशा की ओर इशारा कर रहा है.

इस बीच कोटा के रामगंजमंडी में सचिन पायलट का कांग्रेसियों से जबरदस्त स्वागत किया. पायलट कोटा से झालावाड़ कार्यक्रम में शिरकत जा ही रहे थे कि इस दौरान एनएच 52 पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सचिन पायलट का पलक पावड़े बिछा कर स्वागत किया. बीडमंडी टोल प्लाजा पर इंटक अध्यक्ष राजेंद्र सिंह सिसोदिया और पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष ने सचिन पायलट को 5 किलो का हार और साफा बांधा.

इधर एनएच 52 पर हिरियाखेड़ी में पूर्व मंत्री रामगोपाल बैरवा के नेतृत्व में नगर अध्यक्ष अजीत पारख की अगुवाई में सचिन पायलट की मनोहार की गयी. पायलट ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के जबरदस्त उत्साह को देख गदगद दिखे.

इससे पहले कोटा पहुंचने पर ट्रेन पर उनके स्वागत के लिए भी भारी समर्थक जुटे थे. खासबात ये की ये कांग्रेस कार्यकर्ता सिर्फ कोटा संभाग से नहीं थे, ये प्रदेश के अलग अलग जिलों से यहां पायलट का स्वागत करने आये थे. 
इस दौरान ज्यादा कुछ ना कहते हुए सचिन पायलट ने मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि उनके जाने से एक युग का अंत हो गया है क्योंकि उन्होंने गरीब किसान, जनता के लिए काम किया. इस दौरान सचिन पायलट को  मुख्यमंत्री बनाए जाने के नारे भी लगे.

आपको बता दें कि 25 सिंतबर को कांग्रेस आलाकमान के आदेश के बाद भी गहलोत समर्थक विधायकों ने विधायकदल की बैठक में ना जा कर, अलग से एक मीटिंग की थी जिसपर कारण बताओं नोटिस आलाकमान के तरफ से जारी भी हुआ. हालांकि इस पर कोई एक्शन अभी तक कांग्रेस की तरफ से नहीं लिया गया. इस बीच पायलट गुट ने अपने पत्ते नहीं खोले हैं. राजस्थान में सियासी उथलपुथल के बाद सचिन पायलट का ये दौरा कई मायने में खास हो जाता है जिसपर ना सिर्फ बीजेपी बल्कि गहलोत गुट की भी नजर बनी हुई है.

ये भी पढ़ें : Rajasthan Politics : राजस्थान सीएम अशोक गहलोत की मैजिकल स्ट्रेटजी,10 प्वाइंट में समझिए सोनिया गांधी को दी चिट्ठी की पूरी डिकोडिंग

 

Trending news