Rajasthan Politics: लाल डायरी वाले राजेंद्र गुढ़ा पर किसका चला जादू? विरोध के बाद BJP के समर्थन की कही बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2199186

Rajasthan Politics: लाल डायरी वाले राजेंद्र गुढ़ा पर किसका चला जादू? विरोध के बाद BJP के समर्थन की कही बात

Rajasthan Politics: राजस्थान लोकसभा चुनाव के बीच बड़ी खबर है.बता दें कि कल तक जो राजेंद्र सिंह गुढ़ा बीजेपी का विरोध कर रहे थे. अब वो बीजेपी का समर्थन करेंगे. अब सवाल ये है कि गुढ़ा क्यों बदल गएं.जयपुर में प्रेसवार्ता पर बड़ा बयान दिया है. 

 

फाइल फोटो.

Rajasthan Politics: सियासी मौसम में लोग बदल रहे हैं. उनके दल औऱ दिल बदल रहे हैं, बता दें कि राजेंद्र सिंह गुढ़ा कल तक झुंझुनूं से भाजपा प्रत्याशी शुभकरण चौधरी के खिलाफ प्रचार कर रहे थे.अब बीते दिन जयपुर में बीजेपी के सभी प्रत्याशियों का समर्थन करने की बात कही है.

राजस्थान के झुंझुनूं जिले के उदयपुरवाटी से पूर्व विधायक रहे राजेंद्र सिंह गुढ़ा कल तक अपने विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क यात्रा के माध्याम से विरोध कर रहे थे. इस यात्रा से वे झुंझुनू से भाजपा प्रत्याशी शुभकरण चौधरी पर निशाना साध रहे थे.

शुभकरण चौधरी पर जातिवादी का लगाया था आरोप

गुढ़ा ने शुभकरण चौधरी पर जातिवादी और भ्रष्टाचारी होने का आरोप लगाते हुए खुलेआम ऐलान किया कि ये व्यक्ति झुंझुनूं से हरगिज नहीं जीतना चाहिए.अब पिछले तीन-चार दिन में गुढ़ा ने दर्जनों गांवों में जाकर भाजपा प्रत्याशी को वोट नहीं देने की अपील की है. वहीं, गुढ़ा बुधवार को भाजपा के पक्ष में खड़े हो गए हैं.

 प्रेस वार्ता से कही साथ की बात

 जयपुर में राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने भाजपा के नेताओं के साथ एक होटल में प्रेस वार्ता की. इस प्रेसवार्ता में गुढ़ा ने कहा कि वे शिवसेना पार्टी से हैं और राष्ट्रीय स्तर पर शिवसेना का बीजेपी के साथ गठबंधन है.

शुभकरण चौधरी को चुनौती दी थी

इसलिए वे राजस्थान भाजपा के सभी प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करेंगे.बता दें कि गुढ़ा ने 2018 में बसपा से विधानसभा चुनाव लड़ा था, फिर कांग्रेस में शामिल हो गए. 2023 के विधानसभा चुनाव में शिवसेना से चुनाव लड़ा. विधानसभा चुनाव में बीजेपी के प्रत्याशी शुभकरण चौधरी को चुनौती दी थी, और अब वो उन्हीं के समर्थन में खड़े नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- Rajasthan SI Bharti: राजस्थान में एसआई भर्ती परीक्षा हो सकती है रद्द ,जांच एजेंसी ने भी माना पेपर आउट!पढ़ें अपडेट..

 

Trending news