Rajasthan Politics: सतीश पूनिया ने कहा- ईश्वर मुझे शक्ति दे,ये कठिन परीक्षा का समय है..
Advertisement

Rajasthan Politics: सतीश पूनिया ने कहा- ईश्वर मुझे शक्ति दे,ये कठिन परीक्षा का समय है..

Rajasthan Election: राजस्थान बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया आमेर सीट से हारने के बाद आहत हुए हैं. शायद इसी वजह से पूनिया का दर्द X ट्वीटर पर भी छलक उठा है. जानें पूनिया ने क्या लिखा है.

 

फाइल फोटो.

Rajasthan Politics: जिंदगी हो या सियासत हार-जीत के बाद बहुत कुछ बदल जाता है. इन दिनों पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे के बाद राजनीतिक गलियारें में और कई दिग्गजों के जीवन में बदलाव हो रहा है. ऐसा ही कुछ राजस्थान के दिग्गज नेता सतीश पूनिया के जीवन में हो रहा है. पूनिया आमेर विधानसभा सीट से बीजेपी के कैंडिडेट थे. लेकिन आमेर का जनमत न मिलने की वजह से पूनिया को हार का सामना करना पड़ा. अपनी हार को लेकर पूनिया काफी आहत हैं. 

 यहां योग्य व्यक्ति नियुक्ति करें

सतीश पूनिया X पर लिखते हैं कि  अब आमेर को और समय नहीं दे पाऊंगा. क्षेत्र को लोगों और कार्यकर्ताओं को समय नहीं दे पाऊंगा.पार्टी नेतृत्व को भी अपने निर्णय से अवगत कराकर, आग्रह करूंगा,कि यहां योग्य व्यक्ति नियुक्ति करें. जो यहां की समस्याओं का समाधान कर सके. लिखा -अब कुछ समय पारिवारिक कामों में लगाऊंगा. ईश्वर मुझे शक्ति दे.

आमेर में रिवाज बदलने की कोशिश की

सतीश पूनिया ने प्रशांत शर्मा को दी जीत की बधाई. लेकिन साथ ही लिखा -जातियों के जंजाल में,जाति से ऊपर विकास की सोच मुश्किल है. मैनें हमेशा विकास के जरिये भरोसा पैदा करने की कोशिश की.आमेर में रिवाज बदलने की कोशिश की. लेकिन ऐसा नहीं हुआ,यह समय कठिन परीक्षा का है. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan Next CM : दीया कुमारी CM रेस में निकली आगे, मेघवाल और CP का दावा भी हुआ और मजबूत!

 

Trending news