'गद्दार' वाले बयान के बाद पहली बार मिले गहलोत-पायलट के हाथ, क्या मिल पाएंगे दिल
Advertisement

'गद्दार' वाले बयान के बाद पहली बार मिले गहलोत-पायलट के हाथ, क्या मिल पाएंगे दिल

Ashok Gehlot Sachin Pilot : 'गद्दार' वाले बयान के बाद पहली बार गहलोत-पायलट के हाथ मिले, लेकिन सवाल है कि क्या दिल मिल पाएंगे.

'गद्दार' वाले बयान के बाद पहली बार मिले गहलोत-पायलट के हाथ, क्या मिल पाएंगे दिल

Ashok Gehlot Sachin Pilot : राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से पहले अशोक गहलोत और सचिन पायलट कैंप में सीज़फायर हो गया है. कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट में सियासी सुलह करवा दी है. ''गद्दार'' विवाद के बाद मंगलवार को पहली बार एक बैठक में गहलोत-पायलट के बीच नमस्कार हुई. इसके बाद वेणुगोपाल ने पहले बंद कमरे में दोनों को मिलवाया, फिर मीडिया के सामने गहलोत-पायलट के हाथ खड़े करवाकर कहा- दिस इज राजस्थान कांग्रेस. हम पूरी तरह एक हैं.

वेणुगोपाल ने कहा कि सचिन पायलट और अशोक गहलोत कह चुके हैं, हम यात्रा तक ही नहीं, चुनाव तक एकजुट होकर काम करेंगे. हमारे नेता राहुल गांधी ने साफ कर दिया है कि गहलोत और पायलट दोनों पार्टी के लिए एसेट हैं. भारत-जोड़ो यात्रा की तैयारी बैठक में पहुंचने पर पायलट-गहलोत ने एक-दूसरे का अभिवादन किया. कांग्रेस के वॉर रूम में हुई बैठक के बाद गहलोत और पायलट ने एक साथ मीडिया से बातचीत की. गहलोत ने कहा- राजस्थान में सब एकजुट हैं. गहलोत और पायलट एसेट ही हैं. वहीं पायलट ने कहा- सभी मिलकर पार्टी को मजबूत करेंगे. हमें कोई उकसा नहीं सकता.

बैठक में भारत जोड़ो यात्रा को लेकर चर्चा हुई. बैठक से पहले सीएम अशोक गहलोत ने भी राहुल गांधी वाली लाइन को दोहराया है. गहलोत ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जब राहुल गांधी ने कहा है कि दोनों नेता एसेट हैं तो एसेट हैं. इसमें कहने को कुछ रह नहीं जाता है, उनके कहने के बाद फिर डिस्कशन किस बात का.

गौैरतलब है कि कांग्रेस वॉर रूम में बैठक से पहले सीएम अशोक गहलोत ने भी राहुल गांधी वाली लाइन को दोहराया है. पायलट को गद्दार बताने के बाद अब एसेट मान लिया. गहलोत ने मीडिया से बातचीत में कहा, जब राहुल गांधी ने कहा है दोनों नेता एसेट हैं तो एसेट हैं. इसमें कहने को कुछ रह नहीं जाता. उनके कहने के बाद फिर डिस्कशन किस बात का.

हमारी पार्टी की सबसे बड़ी खूबी यह रही है. आजादी के पहले और बाद कि नंबर वन नेता होता है. उसके डिसिप्लिन में पार्टी चलती है. जो कांग्रेस अध्यक्ष होता है. उसके डिसिप्लिन में पार्टी चलती हैं. हमारे यहां उनके कहने के बाद में कोई गुंजाइश रहती नहीं है. राहुल गांधी ने कह दिया तो हम सब एसेट ही हैं. उनके मायने ये भी थे कि हम लोगों के साथ हर कार्यकर्ता एसेट हैं. अच्छी बात कही है. दोनों नेता एसेट हैं तो उनके फॉलोअर भी एसेट हैं. सब मिलकर यात्रा को भी कामयाब करेंगे और अगला चुनाव मुख्य मुद्दा है, वह हम जीतकर बताएंगे.

यह भी पढे़ं- 

आशिक के साथ घूमती बीवी को पति ने सरेआम सिखाया ऐसा सबक, नहीं रुक रही लोगों की हंसी

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए इंटरव्यू करना होगा पास, पूछे जाएंगे ये सवाल

Trending news