राजस्थान न्यूज: निर्दलीय प्रत्याशी आशा मीणा का जनसम्पर्क, ग्रामीणों ने किया जोरदार स्वागत
Advertisement

राजस्थान न्यूज: निर्दलीय प्रत्याशी आशा मीणा का जनसम्पर्क, ग्रामीणों ने किया जोरदार स्वागत

राजस्थान न्यूज: सवाई माधोपुर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी आशा मीणा ने विधानसभा के रैथा खुर्द,पढ़ाना, खाट, छोटी खाट, झोंगदा,सेलू, जडावता सहित कई गांवों में जनसंपर्क किया.

राजस्थान न्यूज: निर्दलीय प्रत्याशी आशा मीणा का जनसम्पर्क, ग्रामीणों ने किया जोरदार स्वागत

राजस्थान न्यूज: सवाईमाधोपुर विधानसभा क्षेत्र में त्रिकोणिय मुकाबले में आशा मीणा को समर्थन मिल रहा है. निर्दलीय प्रत्याशी आशा मीणा ने कहा कि वह सवाई माधोपुर की स्थानीय हैं इसलिए यहां की जनता की हर भावना को समझती है.

कई गांवों में किया जनसंपर्क

सवाई माधोपुर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी आशा मीणा ने आज विधानसभा के रैथा खुर्द,पढ़ाना, खाट, छोटी खाट, झोंगदा,सेलू, जडावता सहित कई गांवों में जनसंपर्क किया. जनसंपर्क के दौरान उनका ग्रामीण क्षेत्र की जनता ने जगह-जगह स्वागत किया. साथ ही लोगों ने समर्थन देकर विजय श्री देने का आशीर्वाद दिया. आशा मीणा के साथ विधानसभा क्षेत्र के कई गांव के पंच पटेल साथ में रहे. सभी पांच पटेलों ने एक स्वर में अपना पूरा समर्थन आशा मीणा को देने का वादा किया.

निर्दलीय प्रत्याशी आशा मीणा ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में विशेष कर माता—बहनों में उनके प्रति लगाव देखने को मिल रहा है. सभी माताएं—बहने उनसे हाथ मिलाने को और गले लगने को आतुर दिखाई दी. आशा मीणा के चुनाव लड़ने के निर्णय के बाद अब सवाई माधोपुर विधानसभा क्षेत्र के चुनाव ने दिलचस्प मोड़ ले लिया है. शहरी और ग्रामीण जनता क्षेत्र के स्थानीय प्रत्याशी की मांग कर रही थी लेकिन भाजपा ने आशा मीणा को प्रत्याशी नहीं बनया. 

उन्होंने कहा कि सवाईमाधोपुर की जनता ने भविष्य में 30 साल पुरानी कहानी फिर से दोहराने का प्रण ले चुकी हैं. आशा मीणा ने कहा कि उनको मिल रहे जन समर्थन से भाजपा और कांग्रेस के दोनों प्रत्याशी ही जीत की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Elections: चुनावी रण में पति-पत्नी आमने-सामने,वीरेंद्र और रीटा के बीच मुकाबला, क्या होंगे परिणाम?

Rajasthan के चुनावी रण में उतरे आरपीएससी के दो सदस्य, बीजेपी ने मांगा इस्तीफा

हमारा मुकाबला BJP से नहीं, ED, CBI और इनकम टैक्स से है, सीएम ने ये क्यों कहा? जानिए

Trending news