Rajasthan : किरोड़ीलाल मीणा ने गहलोत सरकार पर लगाए आरोप, कहा- PFI को संरक्षण दे रही सरकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1480027

Rajasthan : किरोड़ीलाल मीणा ने गहलोत सरकार पर लगाए आरोप, कहा- PFI को संरक्षण दे रही सरकार

Kirodilal meena Rajasthan : राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने जयपुर ( Jaipur ) में प्रेस कांफ्रेंस की. राजस्थान की कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( Ashok gehlot ) पर तुष्टीकरण की राजनीति के आरोप लगाते हुए कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए.

Rajasthan : किरोड़ीलाल मीणा ने गहलोत सरकार पर लगाए आरोप, कहा- PFI को संरक्षण दे रही सरकार

Kirodilal meena Rajasthan : राजस्थान से बीजेपी के राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने जयपुर ( Jaipur ) भाजपा कार्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस कर राजस्थान सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगाया. मीणा ने कांग्रेस के घोषणापत्र का हवाला देते हुए कहा कि कांग्रेस राजस्थान में ऐसे वादे करके सरकार में आई जिससे युवा, किसान और व्यापारी को भ्रम में डाला गया. लेकिन उन वादों पर गहलोत सरकार खरी नहीं उतरी. इसी का जवाब देने के लिए हमारी पार्टी जनआक्रोश यात्रा निकाल रही है.

किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र के पेज नंबर 36 के पैरा 37 में लिखा था कि सांप्रदायिकता और धार्मिक उन्माद फैलाने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ कठोरी कार्रवाई करेंगे. लेकिन करौली से लेकर जोधपुर और भीलवाड़ा से लेकर उदयपुर तक के किसी भी मामले में राजस्थान सरकार ने कठोर कार्रवाई नहीं की है. मीणा ने कहा कि करौली में नए साल के मौके पर हिंदू समाज के जुलूस पर भारी पथराव और आगजनी हुई. लेकिन गहलोत सरकार ने उस घटना के मुख्य आरोपी कांग्रेस पार्षद मतलूब अहमद को गिरफ्तार नहीं किया. जबकि मतलूब अहमद पीएफआई से जुड़ा हुआ भी है. मीणा ने आरोप लगाया कि राजस्थान में PFI सरकार के संरक्षण में पूरी तरह से सक्रीय है.

ये भी पढ़ें- तमिलनाडू से टकराया चक्रवाती तूफान मैंडूस, राजस्थान कब पहुंचेगा और कितना होगा असर

किरोड़ीलाल मीणा ( Kirodilal meena ) ने इसके अलावा जोधपुर ( Jodhpur ) में हुई हिंसा, भीलवाड़ा उपद्रव और उदयपुर में हुई कन्हैयालाल हत्याकांड के साथ साथ अलवर ( Alwar ) में हरीश जाटव की मौत का जिक्र करते हुए कहा कि झालावाड़ में कृष्णा वाल्मिकी, उदयपुर में कन्हैयालाल और अलवर में हरीश जाटव के साथ योगेश जाटव को पीट पीटकर मार दिया गया लेकिन राजस्थान ( Rajasthan ) सरकार उस पर कोई ध्यान नहीं दे रही है.  मीणा ने आरोप लगाया कि अगर कोई मामला वर्ग विशेष से जुड़ा होता तो कांग्रेस हाय तौबा मचा देती लेकिन इन सारे मामलों में वो चुप है. मीणा ने जयपुर ( Jaipur ) में ईदगाह के पास कावड़ियों पर हुए हमले का भी जिक्र किया. मीणा ने कहा कि मालपुरा, टोंक और करौली में बहुसंख्यक समुदाय पलायन को मजबूर है.

Trending news