राजस्थान में सियासी हलचल के बीच रथ पर सवार हुए मंत्री रमेश मीणा, बोले-सरकार का रथ बिल्कुल ठीक
Advertisement

राजस्थान में सियासी हलचल के बीच रथ पर सवार हुए मंत्री रमेश मीणा, बोले-सरकार का रथ बिल्कुल ठीक

Rajasthan Political Crisis: राजस्थान में सियासी हलचल के बीच मंत्री रमेश मीणा रथ पर सवार नजर आए. जब उनसे मौजूदा सियासी हालात पर पूछा गया तो कहा कि सरकार का रथ बिल्कुल ठीक है.

राजस्थान में सियासी हलचल के बीच रथ पर सवार हुए मंत्री रमेश मीणा, बोले-सरकार का रथ बिल्कुल ठीक

Rajasthan Political Crisis: सियासी हलचल के बीच पंचायतीराज मंत्री रमेश मीणा रथ पर सवार हुए.पंचायतीराज विभाग के मंत्रालयिक कर्मचारियों के अधिवेशन कार्यक्रम में शामिल हुए.इस दौरान मंत्री के अभिनंदन के लिए रथ पर बैठाया गया.रथ पर सवार होकर जी मीडिया से खास बातचीत में रमेश मीणा ने कहा कि सरकार का रथ बिल्कुल ठीक है.गहलोत सरकार ने अच्छा काम किया,इसलिए कर्मचारी अभिनंदन कर रहे है.सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाया,इसका परिणाम आपके सामने है.

जब रमेश मीणा से पूछा गया कि सीएम गहलोत आज दिल्ली जा रहे है,पायलट पहले से दिल्ली मे है,आपको लगता है कि अब सब ठीक होगा तो मीणा ने जवाब में कहा कि ये हमारे घर का मामला है जल्द ही सुलझ जाएगा. मंत्री रमेश मीणा को ढोल नगाडे के साथ अभिनंदन कार्यक्रम में लाया गया था. पंचायतीराज मंत्रालयिक कर्मचारी संगठन के प्रदेश प्रमुख कमलेश शर्मा का कहना था कि सरकार ने पुरानी पेंशन योजना बहाली,आरजीएचएस योजना लागू करने,विभाग में वेतन भुगतान की समस्या को दूर करने पर सरकार का अभिनंदन किया गया. कार्यक्रम में विभाग के सचिव नवीन जैन, निदेशक डॉ.प्रतिभा सिंह भी शामिल हुई.

आपको बता दें कि राजस्थान में बने सियासी हालात को लेकर प्रदेश प्रभारी और पर्यवेक्षक अजय माकन और मल्लिकार्जुन खड़गे ने सोनिया गांधी को अपनी रिपोर्ट सौंप दी थी और रिपोर्ट में समानांतर बैठक के लिए तीन मंत्रियों और एक विधायक को दोषी माना गया और अशोक गहलोत को इसके लिए क्लीनचिट मिली है.

 

यह भी पढ़ें-

पुष्कर में कर्नल बैंसला की अस्थि विसर्जन यात्रा में जूते फेंकने में भी पायलट की भूमिका- धर्मेंद्र राठौड़

राजेंद्र गुढ़ा का प्रतापसिंह खाचरियावास को जवाब, तुम कोई गब्बर थोड़े ही हो जो खून बहा दोगे

Trending news