Gold-Silver Price Today: बदलते साल के साथ सोना-चांदी में आई चमक, अब आप इस दिन खरीदने का बना सकते हैं प्लान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1505820

Gold-Silver Price Today: बदलते साल के साथ सोना-चांदी में आई चमक, अब आप इस दिन खरीदने का बना सकते हैं प्लान

Gold-Silver Price Update: खरमास के सीजन में सोने-चांदी के भावों में बदलाव आने लगते हैं, कभी सोना लम्बी छलांग लगा देता है तो कभी चांदी लुढ़क जाती है. आपको बता दें कि फिलहाल सोना और चांदी के भाव बढ़ते हुए देखने को मिली है. जानें आज का ताजा भाव..

 

सोना-चांदी

Gold-Silver Price Today: भारतीय सर्राफा बाजार सहित यूपी के सर्राफा में 29 दिसंबर, 2022 को कीमती आभूषण सोना और चांदी के नए भाव जारी कर दिए गए हैं. कारोबारी सप्ताह के चौथे दिन गुरुवार को सोने के भाव में  तेजी दखने को मिली है तो वहीं चांदी की कीमत में आज कुछ खास बदलाव नहीं आए हैं. 

साथ ही दाम बढ़ने के बाद सोना 54 हजार के पार कारोबार कर रहा है. वहीं चांदी स्थिर रहने के बाद 73 हजार के नीचे आ गई है. ऐसे अगर आप आज सोना को खरीदने का मन बना रहे हैं तो अधिक दाम खर्च करने पड़ सकते हैं. वहीं चांदी को खरीदने के लिए थोड़ी राहत मिलेगी.

सर्राफा बाजार के मुताबिक, गुरुवार को शहर में 24 कैरेट सोने के भाव 230 रुपए का इजाफा हुआ है. इस इजाफे के बाद सोना 54,860 रुपए प्रति 10 ग्राम पर आ गया है. वहीं 22 कैरेट सोने के भाव में भी इजाफा हुआ है. आज इसमें 200 रुपए का इजाफा देखने को मिला है और यह 50,300 रुपए प्रति 10 ग्राम पर पहुंच गया है.

आपको बता दें कि इसके अलावा आज शहर में चांदी के भाव स्थिर रहे हैं और यह 72,300 रुपए प्रतिकिलो पर ट्रेंड कर रहे हैं. चांदी के औसत दाम 72,300 रुपए प्रति किलो है. बता दें कि चांदी खरीदने के लिए अगर आप सोच रहे हैं तो थोड़ा रुक जाइए, क्योंकि चांदी के भाव आजकल तेज चल रहें है.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

 

Trending news