Gold-Silver Price Today: नए साल में गिरे सोने चांदी के रेट, खरीदारों को मिली राहत, जानिए आज के ताजा भाव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1519280

Gold-Silver Price Today: नए साल में गिरे सोने चांदी के रेट, खरीदारों को मिली राहत, जानिए आज के ताजा भाव

Gold-Silver Price Today: अगर आप सोना चांदी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आज आपके लिए बड़ी जरुरी खबर है. जानें..

सोना-चांदी

Gold-Silver Price Today: जैसे-जैसे मौसम में पारा लुढ़का है और ठंड बढ़ रही है. वैसे-वैसे सोने के दाम में भी ठंडक देखने को मिल रही है. एक सप्ताह बाद यानी 15 जनवरी 2023 को मकर संक्रांति के बाद से देश में एकबार फिर से शादी-व्याह यानी लगन का मौसम शुरू होने जा रहा है.  

साथ ही ऐसे में आपके पास अभी भी सस्ता सोना और चांदी खरीदने का सुनहरा मौका है. आज ऑलटाइम हाई से सोना 613 और चांदी 12092 रुपए प्रति किलो सस्ता खरीद सकते हैं. अगर आप भी सोने चांदी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी और जरूरी खबर है. सोने और चांदी के दाम पिछले कई दिनों से लगातार तेजी से भाग रहे थे. अब जाकर इन पर ब्रेक लगा है. रविवार को सोने के साथ-साथ चांदी की कीमत में बड़ी गिरावट दर्ज की गई.

बता दें कि आज सोने-चांदी के दाम में  उतार-चढ़ाव देखने को मिला है. भारत में आज 22 कैरेट 10 ग्राम सोने का भाव 51,450 रुपए है. बीते दिन 51,050 भाव था. यानी दाम 400 रुपए बढ़े हैं. वहीं, 24 कैरेट सोने की कीमत आज 55,110 रुपए प्रति 10 ग्राम है. बीते दिन 24 कैरेट सोने का दाम 55,680 रुपए थी. आज दाम 430 रुपए बढ़े हैं.

साथ ही चीन में बढ़ते कोरोना के कहर के बीच भारतीय सर्राफा बाजार में पिछले कारोबारी हफ्ते में  सोना 209 रुपए प्रति 10 ग्राम के रेट से सस्ता हुआ तो चांदी 210 रुपए प्रति किलो की दर से महंगी हुई. इसके बाद सोने करीब 55,110  प्रति 10 ग्राम तो चांदी 67888 के पार ट्रेड कर रही है. 

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news