Rajasthan: चुनाव से पहले सचिवालय में लगी आग! OSD लोकेश शर्मा का जला कमरा, फाइलें हुई खाक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1939451

Rajasthan: चुनाव से पहले सचिवालय में लगी आग! OSD लोकेश शर्मा का जला कमरा, फाइलें हुई खाक

Rajasthan News: बुधावार  को अचानक सुबह जयपुर सचिवालय की लाइब्रेरी भवन के चौथी मंजिल पर आग लगने का मामला सामने आया है. आग की सूचना मिलते ही  सीएम ओएसडी लोकेश शर्मा  सचिवालय पहुंचे. 

jaipur secretariat fire

 Rajasthan News: बुधावार  को अचानक सुबह जयपुर सचिवालय की लाइब्रेरी भवन के चौथी मंजिल पर आग लगने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि आग उसी जगह लगी है , जहां राज्य सरकार के टवीटर हैंडल का काम होता था.

आग की सूचना मिलते ही  सीएम ओएसडी लोकेश शर्मा  सचिवालय पहुंचे. साथ ही आधे घंटे तक सचिवालय में रूक कर परिस्थितियों का जयजा लिया. बता दें कि आग  आग लाइब्रेरी भवन में लगी है जहां लोकेश शर्मा बैठते थे.  लाइब्रेरी भवन के चौथी मंजिल पर हैं. यहीं राज्य सरकार का सोशल मीडिया कक्ष भी था. जहां सरकार के सोशल मीडिया का होता काम होता था. 

गौरतलब है कि लाइब्रेरी भवन  की देखरेख का काम DOIT देखता है. इस पूरी बिल्डिंग का काम आग की सूचना मिलने पर सचिवालय के फायर कर्मियों ने  आग बुझाई. वहीं दूसरी तरफ आग की लपटें सियसी गलियारों में भी काफी ऊंची लग रही है.  ऐसे में आग लगने के बाद भाजपा की ओर से निशाना साधा गया है। भाजपा ने कहा है कि यह आग लगी नहीं है, यह लगाई गई है। भाजपा इस मामले में निर्वाचन आयोग से जांच की मांग करेगी।

सूत्रों के अनुसार आग सुबह करीब पांच बजे के आस पास लगी थी। जो धीरे धीरे बढ़ती गई। आग जब बढ़ गई तो सुबह आठ बजे मालूम चला. वक्त रहते आग पर काबू पा लिया गया. लेकिन तब तक कमरे में रखा पूरा सामान जल कर खाक हो गया था. 

यह भी पढ़ें- 

BJP की तीसरी सूची का काउंट डाउन शुरू! 36 घंटे बाद कभी भी आ सकती है लिस्ट

Rajasthan Election: फाइनल होनें लगी बीजेपी-कांग्रेस की नई लिस्ट, जानें लेटेस्ट अपडेट

Happy Karwa chauth 2023 Wishes & quotes: करवा चौथ पर इन संदेशों से अपने जीवसाथी को दें बधाई, सातों जन्म के लिए रिश्तों में घोल ले मिठास

Trending news