Rajasthan Elections: मंदिरों पर बुलडोजर चलाने वाले आज दर्शन का दिखावा कर रहे हैं,भगवान इन्हें माफ नहीं करेंगे - सीपी जोशी
Advertisement

Rajasthan Elections: मंदिरों पर बुलडोजर चलाने वाले आज दर्शन का दिखावा कर रहे हैं,भगवान इन्हें माफ नहीं करेंगे - सीपी जोशी

Rajasthan Elections: कांग्रेस के मंगलवार को मोतीडूंगरी मंदिर में दर्शन के बाद गारंटी यात्रा शुरू करने के मामले पर बीजेपी ने तीखा हमला बोला है, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि जिन्होंने मंदिरों पर बुलडोजर चलाए, वो आज मंदिर दर्शन का दिखावा कर रहे हैं , जनता और भगवान उन्हें माफ करने वाले नहीं है. गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि कांग्रेस की गारंटी यात्रा सिर्फ दिखावा.

 

फाइल फोटो.

Rajasthan Elections: भाजपा प्रदेश मीडिया सेंटर में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कांग्रेस की गांरटी यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनकी कोई गारंटी नहीं ,वह आज गारंटी देने की बात कर रहे हैं. उनकी कौन गारंटी मानेगा ,जिनकी गारंटी जनता ने समाप्त कर दी.प्रदेश की जनता ने देखा है कि किस तरह से इस कांग्रेस ने 5 साल तक जनता को गुमराह किया.

2018 के चुनाव से पहले भी कांग्रेस ने इसी तरह से चुनावी घोषणा पत्र जारी किया था, और वह सब झूठा साबित हुआ. किसान कर्ज माफी,महिला सुरक्षा,बेरोजगारी भत्ता,रोजगार ,मुफ्त बिजली तमाम वह घोषणाएं आज भी अधूरी है ,जिनके दम इन्होंने चुनाव से पहले भरा था.

कांग्रेस की मंदिर दर्शन के साथ शुरू हुई गारंटी यात्रा पर सीपी जोशी ने कहा कि जो मंदिर तोड़ने वाले हैं वो आज मन्दिर दर्शन कर रहे हैं. ये वो लोग है जिनकी पार्टी ने कोर्ट में हलफनामा दिया कि भगवान राम काल्पनिक है. ये उसी पार्टी के लोग हैं जिन्होंने धार्मिक यात्राओं पर प्रतिबंध लगाया था, ये वहीं लोग हैं जिन्होंने मंदिरों पर बुलडोजर चलाया था ,ये वो लोग है जिन्होंने 200 साल पुराने शिव मंदिर को तोड़ा और आज मंदिर दर्शन का दिखावा कर रहे हैं.

इन्होंने पेपर लीक के आरोपी के आरोपी को बचाने के लिए एफआईआर दर्ज धाराओं को हटा कर युवाओं के भविष्य के साथ खेलने का काम किया. जोशी ने कहा कि अब कितने ही मंदिर दर्शन करें या बेरोजगारों को रोजगार का दिखावा करे लेकिन कोई फायदा मिलने वाला नही है. विदेशों में जाकर मंदिर दर्शन करते हुए देखा है क्या इनको ? चुनाव के अलावा कभी मंदिर के दर्शन नहीं किए इन्होंने. ऐसे में साफ है कि वोटों की खातिर मंदिर जा रहे हैं.

कांग्रेस का जहाज डूब रहा है -शेखावत

केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि भाजपा के तहसील कार्यालय और जिला कार्यालय से लेकर प्रदेश कार्यालय तक नित्य प्रतिदिन हजारों लोग भाजपा के परिवार को ज्वाइन कर रहे हैं। यह इस बात का द्योतक है कि भाजपा आ रही है और कांग्रेस का जहाज डूब रहा है। इस डूबते जहाज को छोड़कर कांग्रेस के कई बड़े नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के महिलाओं पर दिए गए बयान पर माफी मांगने के सवाल पर केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि अब अनर्गल बयान देने वालों के माफी मांगने का सिलसिला शुरू हो गया है। कांग्रेस की गारंटी यात्रा मेें मंदिर और देवरे ढोकने के सवाल पर शेखावत ने कहा कि जिन लोगों ने मंदिर तोड़े, शिवालय तोड़े. धर्म के नाम पर तुष्टिकरण किया, वे अब कमीज के ऊपर जनेऊ पहनकर अपने आप को धार्मिक बताने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन जनता सब समझती है.

ये भी पढ़ें- जयपुर क्राइम ब्रांच ने की कई जगहों पर छापेमारी, जांच से साफ होगी मिलावट की तस्वीर

 

 

Trending news