Rajasthan Election: भारत आदिवासी पार्टी (BAP) ने जारी की 10 उम्मीदवारों की सूची, इन्हें दिया टिकट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1931903

Rajasthan Election: भारत आदिवासी पार्टी (BAP) ने जारी की 10 उम्मीदवारों की सूची, इन्हें दिया टिकट

Bharat Adivasi Party first list: राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के लिए भारत आदिवासी पार्टी (BAP) ने भी प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है. भारत आदिवासी पार्टी (BAP) ने 10 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी.

Rajasthan Election: भारत आदिवासी पार्टी (BAP) ने  जारी की 10 उम्मीदवारों की सूची, इन्हें दिया टिकट

Bharat Adivasi Party first list: राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के लिए भारत आदिवासी पार्टी (BAP) ने भी प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है. भारत आदिवासी पार्टी (BAP) ने 10 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी.

डूंगरपुर के चौरासी से विधायक राजकुमार रोत,आसपुर से उमेश मीणा ,सिरोही की पिंडवाड़ा सीट से मेघाराम गरासिया,उदयपुर जिले की खेरवाड़ा से विनोद कुमार मीणा,उदयपुर ग्रामीण से अमित कुमार खराड़ी, सलूंबर से जीतेश कुमार मीणा, बांसवाड़ा के घाटोल से अशोक कुमार निनामा, चित्तौड़गढ़ की बड़ी सादड़ी से फौजीलाल मीणा, प्रतापगढ़ से मांगीलाल मीणा और धरियावाद से थावर चंद मीणा उम्मीदवार होंगे.

 इधर, राजस्थान में कांग्रेस ने भी एक के बाद एक लिस्ट जारी करनी शुरू कर दी है. पहली और दूसरी लिस्ट जारी होने के गुरुवार को कांग्रेस उम्मीदवारों तीसरी सूची भी जारी कर दी है. बता दें कि नई राजनैतिक पार्टी भारत आदिवासी पार्टी (BAP) की एंट्री ने कांग्रेस और बीजेपी की धड़कनें बढा दी है.

 

Trending news