चाकसू में जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता खो-खो का हुआ शुभारंभ, जानें
Advertisement

चाकसू में जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता खो-खो का हुआ शुभारंभ, जानें

Jaipur News: कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में उपखंड अधिकारी अशोक कुमार रिणवा ने उद्घाटन की घोषणा की और खेलकूद प्रतियोगिता ध्वज का ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली. 

खो-खो

Chaksu, Jaipur: चाकसू में आयोजित जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में 17 वर्षीय खो-खो प्रतियोगिता में 38 टीमें एवं 19 वर्षीय खो-खो प्रतियोगिता में 21 टीमे भाग ले रही है. जयपुर जिले के चाकसू में जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता खो-खो का राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय चाकसू के खेल मैदान (गणगोरी मैदान) में शुभारंभ हुआ. 

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी हनुमान सहाय मीणा ने खिलाड़ियों से खेल खेल की भावना से खेलने की सलाह दी. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में उपखंड अधिकारी अशोक कुमार रिणवा ने उद्घाटन की घोषणा की और खेलकूद प्रतियोगिता ध्वज का ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली. 

साथ ही विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला शिक्षा अधिकारी प्रारंभिक जगदीश नारायण मीणा ने खिलाड़ियों को खेल के महत्व के बारे में बताया. जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के संयोजक रामलाल मीणा ने कहा कि 17 वर्षीय खो-खो प्रतियोगिता में में 38 टीमों ने और 19 वर्षीय खो-खो प्रतियोगिता में 21 टीमों ने भाग लिया. प्रतियोगिता 10 नवंबर से 13 नवंबर तक चलेगी. उन्होंने इस अवसर पर बताया कि समस्त टीमों के खिलाड़ियों ने खेल को भाईचारा और अनुशासित तरीके से खेलने के लिए शपथ ली गई. 

आपको बता दें कि संयोजक मीणा ने बताया कि बाहर से आए हुए टीमों के लिए ठहरने की उचित व्यवस्था है. इस अवसर पर आए हुए अतिथियों का माला और साफा पहनाकर स्वागत किया गया. इस मौके पर स्थानीय वार्ड पार्षद श्रीमती सलमा बानो, शंकर लाल गुर्जर, अशोक चौधरी, प्रभु दयाल बैरवा, थलराज सिंह सिसोदिया, दिनेश कुमार शर्मा इत्यादि गणमान्य लोग उपस्थित रहें.

Reporter: Amit Yadav

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news