Delhi/Jaipur: PCC गोविंद सिंह डोटासरा बोले "बीजेपी की मोदी सरकार किसानों की दुश्मन है"
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1404053

Delhi/Jaipur: PCC गोविंद सिंह डोटासरा बोले "बीजेपी की मोदी सरकार किसानों की दुश्मन है"

राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन, पवन बंसल और मधुसुदन मिस्त्री से की मुलाकात. बीजेपी पर जमकर बरसे डोटासरा , प्रदेश के जिला ब्लॉक संगठनात्मक मुद्दों में चर्चा की. 

राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा

Delhi/Jaipur: राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन, पवन बंसल और मधुसुदन मिस्त्री से मुलाकात की. इस दौरान डोटासरा ने राजस्थान के संगठनात्मक मुद्दों पर चर्चा की. इससे पहले डोटासरा ने कांग्रेस कोषाध्यक्ष पवन बंसल से मुलाकात की और पीसीसी की सालाना ऑडिट जमा करवाई. वहीं कांग्रेस चुनाव प्रभारी मधुसूदन मिस्त्री से भी मुलाक़ात कांग्रेस के चुनाव सफलतापूर्वक संपन्न करवाने के लिए बधाई दी.

Diwali 2022 News: दिवाली पर दिखे छिपकली या बिल्ली तो देवी लक्ष्मी दें रही है आपको यह संकेत, जाने शुभ अशुभ फल

इस दौरान डोटासरा ने कहा कि मलिकार्जुन खड़गे को बधाई देने दिल्ली आया था और अजय माकन से शिष्टाचार मुलाकात की है. प्रदेश के जिला ब्लॉक संगठनात्मक मुद्दों में चर्चा की. डोटासरा ने कहा कि 26 तारीख को खड़गे चार्ज लेंगे, फिर दिल्ली आऊंगा. उसके बाद राजस्थान में जिला और ब्लॉक स्तर के पदाधिकारियों की भी घोषणा होगी. करीबन एक महीने के बाद जिला अध्यक्ष और ब्लॉक अध्यक्ष के नाम का एलान होगा. उदयपुर घोषणापत्र को 180 दिनों में लागू करने का प्रयास करेंगे.

अजय माकन नाराजगी के सवाल पर डोटासरा ने कहा कि वो मेरे बड़े भाई की तरह है. अजय माकन के निर्देश में हम लोग प्रदेश में काम करते हैं. अजय माकन के सबसे मधुर सम्बन्ध है, अगर वो नाराज हो जाये तो  पीसीसी चीफ कैसे रह सकता हूं. बीजेपी की जनाक्रोश रैली पर डोटासरा ने कहा कि बीजेपी ने लक्ष्मणगढ़ में जनाक्रोश रैली निकाल कर अपनी हालात देख ली है, रैली पूरी तरह फेल रही है. अब बीजेपी प्रदेशभर में खुद को एकजुट करने के लिए जनाक्रोश रैली निकालना चाह रही है जो कि फेल साबित होगी. बीजेपी की मोदी सरकार किसानों की दुश्मन है, किसान इन बहरूपियों को कभी भूलेगा नहीं. डोटासरा ने कहा कि जेपी नड्डा कल राजस्थान बीजेपी को एकजुट करने के लिए बैठक कर रहें है क्योंकि राजस्थान में बीजेपी टुकड़ो में बंटी है, लेकिन इसका कोई फायदा नहीं मिलेगा.

खबरें और भी हैं...

REET 2023 Exam Date out: रीट की परीक्षा को लेकर शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने दी बड़ी जानकारी, जानें कब होगी परीक्षा

छबड़ा नगर पालिका में हंगामा, निर्दलीय पार्षद और EO में तू-तू-मैं-मैं, टूटा टेबल का कांच

आंखों ही आंखों में बात करते नजर आ रहे IAS अतहर और डॉ. महरीन, लोग बोले- परफेक्ट कपल

Trending news