धारीवाल का नया वीडियो: राजस्थान में पंजाब जैसी साजिश, गहलोत के इस्तीफे से हाथ से निकल जाएगी सत्ता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1368570

धारीवाल का नया वीडियो: राजस्थान में पंजाब जैसी साजिश, गहलोत के इस्तीफे से हाथ से निकल जाएगी सत्ता

राजस्थान में सियासी उठापटक और मुख्यमंत्री के चेहरे बदलने की अटकलों के बीच एक बार फिर से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के करीबी मंत्री शांति धारीवाल का एक बयान सामने आया है. शांति धारीवाल ने कहा कि एक साजिश के तहत अशोक गहलोत से मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा मांगा जा रहा है.

धारीवाल का नया वीडियो: राजस्थान में पंजाब जैसी साजिश, गहलोत के इस्तीफे से हाथ से निकल जाएगी सत्ता

जयपुर: राजस्थान में सियासी उठापटक और मुख्यमंत्री के चेहरे बदलने की अटकलों के बीच एक बार फिर से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के करीबी मंत्री शांति धारीवाल का एक बयान सामने आया है. शांति धारीवाल ने कहा कि एक साजिश के तहत अशोक गहलोत से मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा मांगा जा रहा है. इसी साजिश के चलते कांग्रेस ने पंजाब को खोया और अब राजस्थान खोने जा रहे हैं. अगर यहां पर मुख्यमंत्री बदला गया तो कांग्रेस पार्टी को नुकसान होगा और सत्ता हाथ से निकल जाएगी. 

मंत्री शांति धारीवाल का विधायकों के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें धारीवाल कहते नजर आ रहे हैं कि जिस ष्डयंत्र के चलते कांग्रेस ने पंजाब खोया आज वहीं स्थिति राजस्थान में बनी है. सोची समझी रणनीति के तहत अशोक गहलोत से इस्तीफा मांगा जा रहा है. अगर हम नहीं संभले तो राजस्थान नहीं बचेगा. 

यह भी पढ़ें: सीएम अशोक गहलोत पॉलिटिक्स के इनसाइक्लोपीडिया, सचिन पायलट कांग्रेस का भविष्य - प्रशांत बैरवा

गहलोत के पास आज कौन से दो पद हैं, साजिश के तहत उनका इस्तीफा हो रहा था- धारीवाल

धारीवाल ने बताया कि कांग्रेस आलाकमान कह रहा है कि गहलोत के पास दो पद हैं. उनके पास आज कौन से दो पद हैं, जो इस्तीफा मांग रहे हैं. अभी उनके पास सिर्फ मुख्यमंत्री पद है. जब दूसरा पद मिल जाए, तब इस्तीफा देने की बात उठती तो समझ में आता. ये सोची समझी रणनीति थी, इसी साजिश के तहत हम पंजाब से साफ हो गए और आज राजस्थान भी खोने जा रहे हैं. 

शांति धारीवाल का वीडियो वायरल

बता दें कि धारीवाल अशोक गहलोत के समर्थक विधायकों में से एक हैं. रविवार को धारीवाल के घर पर एक समानांतर बैठक हुई थी.शांति धारीवाल विधायकों को संबोधित कर रहे हैं. इसका वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में धारीवाल कह रहे हैं कि अगर सीएम को बदला गया और किसी को मुख्यमंत्री बनाया गया तो कांग्रेस को इसका नुकसान होगा. इसमें गहलोत समर्थक विधायकों ने सामूहिक होकर इस्तीफा देने का फैसला किया था. सभी विधायकों ने अपना इस्तीफा विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी को सौंपा था. 

यह भी पढ़ें: Rajasthan Political Crisis: सियासी संकट के बीच दिव्या मदेरणा ने कहा- मैं आज तक किसी भी गुट में शामिल नहीं रही हूं, आलाकमान के साथ हूं

अजय माकन ने धारीवाल के आवास पर हुई बैठक को गलत ठहराया

राजस्थान में कांग्रेस के पर्यवेक्षक अजय माकन ने धारीवाल के घर हुई बैठक को अनुशासनहीनता करार दिया है. उन्होंने बताया कि कांग्रेस विधायकों की बैठक बुलाई गई थी. लेकिन इसके समानांतर धारीवाल अपने घर पर बैठक कर रहे थे. ये अनुशासनहीनता है. उन्होंने धारीवाल पर कार्रवाई के भी संकेत दिए थे. पार्टी शांति धारीवाल और महेश जोशी को कारण बताओ नोटिस जारी कर सकती है. 

कांग्रेस में सियासी संकट पर बीजेपी ने ली चुटकी

वहीं, कांग्रेस के हालात पर भाजपा ने चुटकी ली है. गहलोत के गढ़ से आने वाले जोधपुर सांसद और केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने धीरावाल के वीडियो पर तंज कसा. शेखावत ने ट्वीट किया ''मैजिक ट्रिक... कुर्सी के लिए सिपहसलार... पब्लिसिटी के लिए !''

 

Trending news