डोटासरा के आरोपों पर मुकेश दाधीच का बड़ा पलटवार, चीट की सरकार चलाने वाले पर्ची की बात न करें वर्ना इनका भी होगा इलाज
Advertisement

डोटासरा के आरोपों पर मुकेश दाधीच का बड़ा पलटवार, चीट की सरकार चलाने वाले पर्ची की बात न करें वर्ना इनका भी होगा इलाज

राजस्थान भजनलाल सरकार के अब तक के कामकाज पर सवाल उठाए तो बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच ने पलटवार करते हुए रीट में चीट को लेकर आरोप लगाए. आगे कहा कि अगर आपने भी गलतियां की है, अपने अपराध किया है तो आपका भी इलाज होगा.

डोटासरा के आरोपों पर मुकेश दाधीच का बड़ा पलटवार, चीट की सरकार चलाने वाले पर्ची की बात न करें वर्ना इनका भी होगा इलाज

Rajasthan Congress attack on cm Bhajanlal Sharma : मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को सत्ता संभाले हुए भले ही अभी एक महीना भी पूरा नहीं हुआ हो, लेकिन कांग्रेस नेताओं ने सरकार के कामकाज को लेकर हमले तेज कर दिया हैं.

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा कांग्रेस नेताओं के हमले तेज

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सरकार के अब तक के कामकाज पर सवाल उठाए तो बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच ने पलटवार करते हुए रीट में चीट को लेकर आरोप लगाए. दाधीच ने कहा कि जिन्होंने 5 साल तक चीट की सरकार चलाई हो वह पर्ची की बात न ही कर तो बेहतर है, जो कुछ उनकी सरकार में हुआ वह सब जांच के दायरे में है, इनका भी इलाज होगा और अपराधियों का भी.

बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच ने किया पलटवार

भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच ने कहा कि राजस्थान की जनता ने प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनाई है. कांग्रेस के नेता जिस तरह का बयान दे रहे हैं, यह हमारा नहीं बल्कि जनता का अपमान कर रहे हैं. यह उनका सोचना चाहिए और कांग्रेस की फितरत में रहा है कि जनता का अपमान करें, इसलिए वह इस तरह के बयान दे रहे हैं.

पर्ची की बात न ही कर तो बेहतर - मुकेश दाधीच

दाधीच ने कहा कि हमारी सरकार चीट वाली सरकार तो नहीं है, कांग्रेस ने युवाओं के साथ चीट किया, किसानों के साथ चीट किया, महिलाओं के साथ चीट किया, चीट किया इस लिए जनता ने सत्ता से बाहर का रास्ता दिखा दिया और सिर्फ बयानवीर तक सिमट गए. उन्होंने कहा कि 5 साल तक सिर्फ चीट करने का काम करने वाली इस कांग्रेस भाजपा सरकार में हर दिन हो रहे काम दिखाई नहीं दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bhilwara Crime News : बीए फर्स्ट ईयर की छात्रा की गला रेतकर हत्या, नींद से उठे पिता तो बेटी को खून से लथपथ देख सहम गए...

मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा के नेतृत्व में सड़क से लेकर सचिवालय तक पूरा मंत्रिमंडल आमजन की कामकाज में लग गया है,मुख्यमंत्री खुद पूरे काम की मॉनिटरिंग कर रहे हैं, जिस प्रकार का गड्ढा कांग्रेस छोड़कर गई है उस गड्ढे को भरने का काम भाजपा सरकार कर रही है. कुछ समय जरूर लगेगा लेकिन इन सब के गड्ढे को भरकर एक सुशासन राजस्थान की जनता को दिया जाएगा और अग्रणी राजस्थान बनाने की इच्छा शक्ति जो मुख्यमंत्री लेकर चल रहे हैं वह जल्द ही पूरी होगी .

इनका भी इलाज होगा - मुकेश दाधीच

प्रदेश में कानून व्यवस्था पर मुकेश दाधीच ने कहा कुछ घटनाएं जरूर हुई है, लेकिन पिछली सरकार ने जिस तरह से कानून व्यवस्था को बदल दिया था, इस कारण इन सब घटनाओं पर अंकुश लगाने और सब कुछ ठीक होने में थोड़ा वक्त लगेगा. हमारी सरकार बदहाल कानून व्यवस्था पटरी पर लाने के लिए काम कर रही है, अगर फिर भी कांग्रेस को लग रहा है तो उन्हें जो पिलानी में वीडियो है उसको देख लेना चाहिए , जिसमे उन्हें दिखेगा किस तरह से अपराधी माफी मांगते हुए जा रहे हैं.

कांग्रेस राज में कभी अपराधी माफ़ी मांगते नहीं दिखे - मुकेश दाधीच

कांग्रेस राज में कभी अपराधी माफ़ी मांगते नहीं दिखे , बल्कि अपराध करने के बाद सरकार का रुतबा जरूर दिखते थे, कांग्रेस वाले दुष्प्रचार कर रहे हैं लेकिन उनको भी समझना में आना चाहिए कि आपके लिए भी क्षण आ रहे हैं, आपके लिए भी टाइम आ रहा है, अगर आपने भी गलतियां की है, अपने अपराध किया है तो आपका भी इलाज होगा.

जब से मंत्री झाबर सिंह खर्रा का एक बयान क्या आया उसके बाद से इन सब में खलबली मची हुई है, क्योंकि यह सब डर रहे हैं कि राज में भ्रष्टाचार किया है, उसे पर सरकार इनका इलाज करेगी.

Trending news