Rajasthan CHO paper leak: ABVP ने चिकित्सा मंत्री के आवास का किया घेराव, CBI जांच की मांग
Advertisement

Rajasthan CHO paper leak: ABVP ने चिकित्सा मंत्री के आवास का किया घेराव, CBI जांच की मांग

Rajasthan CHO Exam Leak: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने सीएचओ भर्ती परीक्षा पेपर लीक का आरोप लगाते हुए चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा के आवास का घेराव कर नारेबाजी कर अपना विरोध  जताते हुए मामले की सीबीआई जांच की मांग की है.

Rajasthan CHO paper leak: ABVP ने चिकित्सा मंत्री के आवास का किया घेराव, CBI जांच की मांग

Rajasthan CHO Exam Leak: कम्युनिटी हेल्थ ऑफीसर भर्ती परीक्षा का आयोजन राजस्थान चयन बोर्ड की ओर से किया गया था. परीक्षा सुबह 10:30 से दोपहर 12 बजे तक संपन्न हुई. परीक्षा समाप्त होने के बाद सोशल मीडिया पर पेपर आउट होने की खबरें तेजी से वायरल होने लगी.

वहीं दूसरी तरफ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने सीएचओ भर्ती परीक्षा पेपर लीक का आरोप लगाते हुए चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा के आवास का घेराव कर नारेबाजी कर अपना विरोध दर्ज कराया. एबीवीपी के प्रांत मंत्री शोर्य जैमन ने बताया राजस्थान में पेपर लीक मानो आम बात हो गई है.
सोशल मीडिया पर जोरो से वायरल
सीएचओ का पेपर परीक्षा शुरू होने से पहले ही सोशल मीडिया पर जोरो से वायरल हो गया. यह पहला ऐसा पेपर नहीं है जो परीक्षा शुरू होने से पहले मार्केट में आया हो, पिछले कुछ समय में राजस्थान में होने वाली सभी प्रतियोगिता परीक्षाओं का यही हाल रहा है. जहां सोशल मीडिया पर पेपर सुबह 8 बजे ही दिख गया था और जिसमें परीक्षा होने के बाद देखा गया. पूरा पेपर एक जैसा वही था, जो सुबह वायरल हुआ था. ऐसे में पेपर लीक हुआ है परंतु सरकार यह पेपर लीक मानने को तैयार नहीं है.

सरकार कहीं ना कहीं अपना पल्ला झाड़ रही है और CHO पेपर लीक को छुपाना चाहती है. एबीवीपी ने CHO पेपर को रद्द कर इसकी सीबीआई जांच कराने की मांग करी. जैमन ने बताया राजस्थान में पेपर लीक को लेकर कड़ा कानून बनाना चाहिए. विद्यार्थी परिषद लंबे समय से संघर्षरत है आज राजस्थान का युवा त्रस्त हो गया है.

जैमन ने कहा परिषद प्रदेश की कांग्रेस सरकार पूर्ण रूप से पेपर लीक में लिप्त है. उसके खिलाफ फिर एक बार प्रदेश व्यापी आंदोलन करेगी. जब तक पेपर लीक माफिया के गिरोह को सजा नहीं मिलती, राजस्थान के विद्यार्थियों को न्याय नहीं मिलता तब तक अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हजारों की संख्या में सड़कों पर उतरकर प्रदेश की भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेगी.

Trending news