Rajasthan cabinet: जयपुर पहुंच रहे अधिकांश MLA, फोन को लेकर क्यों है बेचैनी? हारे हुए दिग्गजों को लेकर चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2035365

Rajasthan cabinet: जयपुर पहुंच रहे अधिकांश MLA, फोन को लेकर क्यों है बेचैनी? हारे हुए दिग्गजों को लेकर चर्चा

Rajasthan cabinet: आज राजस्थान में मंत्रिमंडल का विस्तार होगा. नए मंत्रिमंडल में बीजेपी हाईकमान किन-किन चेहरों को मौका देगा ये सवाल काफी अहम है. बता दें कि दिल्ली के राजनीतिक गलियारों में बड़ी सियासी चर्चा है, क्या राजेंद्र राठौड़ को मिल सकती है भजनलाल मंत्रिमंडल में जगह ? 

फाइल फोटो.

Rajasthan cabinet: राजस्थान कैबिनेट का विस्तार आज होगा. इसको लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. दिल्ली में जेपी नड्डा और सीएम भजनलाल शर्मा की मुलाकात के बाद कैबिनेट विस्तार की खबर पर आलाकमान ने मुहर लगा दी है.वहीं, शुक्रवार की रात से ही अधिकांश विधयाकों का मूवमेंट जयपुर की ओर बढ़ गया है.

कुछ विधायक सुबह भी अपने क्षेत्र से जयपुर के  लिए रवाना हुए हैं. बता दें कि कल  दिल्ली में जेपी नड्डा के आवास पर कैबिनेट विस्तार को लेकर सीएम भजनलाल शर्मा की करीब 50 मिनट तक मुलाकात हुई है. इस मुलाकात में कैबिनेट विस्तार पर फाइलन चर्चा की गई है. अब देखना होगा कि राजस्थान की बीजेपी सरकार अपने मंत्रिमंडल में किन-किन चेहरों को मौका दे रही है. 

 अधिकांश विधायकों को नहीं पहुंचे फोन

बता दें कि दिल्ली में मंत्रिमंडल विस्तार परआलाकमान ने की मुहर लगा दी है. इस खबर के बाद राजस्थान में विधायकों में बेचैनी है. सभी विधायक एक-दूसरे से कर रहे तस्दीक.कई जगह दिखी फोन को लेकर बेचैनी.हालांकि अभी तक अधिकांश विधायकों को नहीं पहुंचे फोन. ऐसे में बीजेपी के ज्यादातर विधायक पहुंच रहे जयपुर. कुछ विधायक पहले से जयपुर में मौजूद.कई जगहों से रात को जयपुर के लिए रवाना हुए विधायक. चुनाव हारे हुए दिग्गजों को लेकर भी पार्टी में चर्चा. कुछ प्रमुख नेताओं भी मिल सकता मौका.

राजनीतिक गलियारों में बड़ी सियासी चर्चा 

दिल्ली के राजनीतिक गलियारों में बड़ी सियासी चर्चा है, क्या राजेंद्र राठौड़ को मिल सकती है भजनलाल मंत्रिमंडल में जगह ? राजेंद्र राठौड़ के साथ सतीश पूनिया के नाम की भी है  मंत्री बनाए जाने की चर्चा. बात दें यदि ऐसा होगा तो लड़ सकते हैं चुनाव. हरलाल सहारण की जगह चुनाव लड़ सकते हैं राजेन्द्र राठौड़.

ये आए थे दिल्ली

बता दें कि हाल में हरलाल सहारण और राजेन्द्र राठौड़ आए थे दिल्ली. सूत्रों के अनुसार राठौड़ के साथ सहारण भी मिले थे राष्ट्रीय नेताओं से. क्या बीजेपी नेतृत्व चाहता है राजेन्द्र राठौड़ के अनुभव को मंत्रिमंडल में शामिल करना?

ये भी पढ़ें- Bhajanlal Cabinet: राजस्थान में शनिवार दोपहर 3:06 बजे होगा मंत्रिमंडल विस्तार, CM भजनलाल जाएंगे दिल्ली

 

 

Trending news