गुजरात सीएम का शपथ ग्रहण समारोह, राजस्थान बीजेपी नेताओं की पीएम मोदी से मुलाकात
Advertisement

गुजरात सीएम का शपथ ग्रहण समारोह, राजस्थान बीजेपी नेताओं की पीएम मोदी से मुलाकात

 गुजरात में मुख्यमंत्री भूपेंद्र भाई पटेल के शपथ ग्रहण समारोह में राजस्थान के आला बीजेपी नेता भी पहुंचे...

गुजरात सीएम का शपथ ग्रहण समारोह, राजस्थान बीजेपी नेताओं की पीएम मोदी से मुलाकात

जयपुर: गुजरात में मुख्यमंत्री भूपेंद्र भाई पटेल के शपथ ग्रहण समारोह में राजस्थान के आला बीजेपी नेता भी पहुंचे... इस मौके पर पूर्व सीएम व बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुन्धरा राजे, प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ सहित अन्य नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की.

भूपेंद्र पटेल के शपथ ग्रहण समारोह में मंच पर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भाजपा व एनडीए शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठी.उन्होंने गुजरात के नव निर्वाचित मुख्यमंत्री पटेल को बधाई दी. इससे पूर्व अहमदाबाद एयरपोर्ट पर प्रवासी राजस्थानियों ने राजे का स्वागत किया. इसके बाद वे अहमदाबाद से दिल्ली आ गई.

उन्होंने अहमदाबाद में मीडिया से बातचीत में कहा कि आने वाले सभी राज्यों के विधान सभा चुनाव में भाजपा अपार जन समर्थन से जीतेंगी और 2024 के लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक बहुमत से मोदी फिर सरकार बनाएँगे. दूसरी ओर शपथ ग्रहण समारोह में राजस्थान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया, उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर, प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा इत्यादि नेता शामिल हुए, जहां उन्होंने भूपेन्द्र पटेल और मंत्रिमंडल के साथियों से आत्मीय मुलाकात कर बधाई एवं शुभकामनायें दी. इस अवसर गुजरात में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां की आत्मीय मुलाकात हुई और मार्गदर्शन मिला.

सतीश पूनिया ने कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में विकास के विजन के साथ जनकल्याणकारी योजनाओं को आगे बढ़ाते हुए भूपेन्द्र पटेल गुजरात के विकास मॉडल को और अधिक मजबूती प्रदान करेंगे, जिससे हमेशा की तरह पूरे देश के बुनियादी विकास के लिये नई दिशा मिलती रहेगी.

Trending news