Rajasthan Assembly Session: विधानसभा में कांग्रेस पर जमकर बरसे CM भजनलाल शर्मा, ना पर्ची की ना खर्ची की…है ये सरकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2086802

Rajasthan Assembly Session: विधानसभा में कांग्रेस पर जमकर बरसे CM भजनलाल शर्मा, ना पर्ची की ना खर्ची की…है ये सरकार

Rajasthan Assembly Session:  राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने मंगलवार को पहली बार शोर शराबा और हंगामा के बीच विधानसभा में सरकार का पक्ष रखा. सीएम भजनलाल शर्मा ने अयोध्या राम मंदिर पर प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद देते हुए पूर्ववर्ती कांग्रेस की गहलोत सरकार को महिला अत्याचार, पेपर लीक और भ्रष्टाचार जैसे मुद्दे पर जमकर धुनाई की.

Rajasthan Assembly Session: विधानसभा में कांग्रेस पर जमकर बरसे CM भजनलाल शर्मा, ना पर्ची की ना खर्ची की…है ये सरकार

Rajasthan Assembly Session: राजस्थान में 16वीं विधानसभा के पहले सत्र में मंगलवार को राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा के बाद भजनलााल सरकार ने अपना जवाब सदन में दिया.

महिला अत्याचार, पेपर लीक और भ्रष्टाचार जैसे मुद्दे पर बोले सीएम भजनलाल

 राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने मंगलवार को पहली बार शोर शराबा और हंगामा के बीच विधानसभा में सरकार का पक्ष रखा. सीएम भजनलाल शर्मा ने अयोध्या राम मंदिर पर प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद देते हुए पूर्ववर्ती कांग्रेस की गहलोत सरकार को महिला अत्याचार, पेपर लीक और भ्रष्टाचार जैसे मुद्दे पर जमकर धुनाई की.

जबकि सीएम भजनलाल ने कांग्रेस द्वारा बार बार पर्ची सरकार कहे जाने पर बड़ा पलटवार करते हुए कहा कि हमारी सरकार न पर्ची की है न ही खर्ची की यह सरकार धरती की है और धरती पुत्रों की है. जिसके बाद सता पक्ष में सदन में तालियों की गड़गड़ाहट के साथ सीए भजनलाल का स्वागत किया.

सीएम भजनलाल ने आगे कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था सही तरीके से संचालित होगा. यहां तुष्टीकरण का कोई काम नहीं और राजस्थान शांतिप्रिय प्रदेश है जहां हम कानून का राज स्थापित करने के लिए प्रतिबद्ध है और इसके लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे.

22 जनवरी को मिटा 500 साल का इतिहास- सीएम भजनलाल

सीएम भजनलाल ने विधानसभा में कांग्रेस और 'इंडिया' गठबंधन पर निशाना साघते हुए कहा कि रामलला प्राण प्रतिष्ठा को भी कुछ लोग राजनीति के चश्मे से देख रहे हैं और जिन्होंने राम और रामसेतु के अस्तित्व को नकारा उन्हें आज जनता ने नकार दिया है. आने वाले लोकसभा चुनावों जनता इन्हें पूरी तरीके से नकार देगी.

सीएम भजन लाल ने कहा कि मैं पीएम का आभार प्रकट करना चाहता हूं जिन्होंने 500 साल की सनातनियों की प्रतीक्षा के बाद राममंदिर निर्माण को पूरा किया और ऐसा दुर्लभ क्षण आया जब 22 जनवरी को सदियों का इतिहास सेकेंड में सिमट गया.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Assembly Session: कांग्रेस के पूर्व मंत्री शांति धारीवाल ने कहा- 'राजस्थान में चल रही ऑटो रिक्शा सरकार…’

सीएम भजन लाल ने विधानसभा में आगे कहा कि मैं तो गांव से आने वाला एक साधारण किसान हूं और एक छोटे किसान परिवार से आता हूं, मेरा जीवन अभावों में गुजरा है, लेकिन अब शायद मेरा मुख्यमंत्री बनना किसी को अच्छा नहीं लग रहा है. विपक्ष के कुछ लोगों के अंदर पर्ची का डर बैठा हुआ है इसलिए वो बार-बार पर्ची की बात करते हैं क्योंकि विपक्ष के लोगों को 25 सितंबर 2022 का डर सता रहा है जब विधायक दल की बैठक का बहिष्कार हुआ था.

जरूरत हुई तो सीबीआई से भी पेपर लीक की जांच करवाएंगे- सीएम भजनलाल

सीएम भजन लाल विधानसभा में भर्ती परीक्षा और पेपर लीक मुद्दे पर पिछली कांग्रेस की गहलोत सरकार को आड़े हाथों लिया और कहा कि राजस्थान पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा-2021, सीएचओ भर्ती परीक्षा-2020, वरिष्ठ अध्यापक भर्ती-2022, रीट परीक्षा-2021 सहित कई पेपरलीक की जांच एसआईटी की टीम जांच कर रही है.

भजन लाल ने तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोगों ने पेपरलीक की जांच एसआईटी से नहीं सीबीआई से करवाने की मांग की थी. ऐसे में मैं साफ साफ कहना चाहता हूं कि अगर जरूरत हुई तो सीबीआई से भी पेपर लीक की जांच करवाई जाएगी. 

Trending news