Rajasthan Assembly Election: पंजाब के युवा नेता राजा वडिंग का वीडियो वायरल, जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1946924

Rajasthan Assembly Election: पंजाब के युवा नेता राजा वडिंग का वीडियो वायरल, जानें क्या है पूरा मामला

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव  के बीच फिर बोतल से वीडियो  का जिन्न निकला है,अक्सर विवादित बयानों से चर्चा मे रहने वाले कांग्रेसी नेता अमरिंदर सिंह ''राजा वडिंग पंजाब से कांग्रेस प्रत्याशी विनोद गोठवाल के पक्ष में पीलीबंगा प्रचार करने पहुंचे. 

 

Rajasthan Assembly Election: पंजाब के युवा नेता राजा वडिंग का वीडियो वायरल, जानें क्या है पूरा मामला

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव में नए पुराने वीडियो भी दिख रहे हैं, कुछ वायरल हो रहे हैं. अक्सर विवादित बयानों से चर्चा मे रहने वाले कांग्रेसी नेता अमरिंदर सिंह ''राजा वडिंग पंजाब से कांग्रेस प्रत्याशी विनोद गोठवाल के पक्ष में पीलीबंगा प्रचार करने पहुंचे. इस दौरान उनके एक ब्यान ने बड़ा विवाद खड़ा कर दिया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में,राजा वडिंग ग्रामीणों की एक सभा को संबोधित कर रहे हैं, और वडिंग ने कहा, “अगर आपने विनोद गोठवाल को 20,000 वोटों से जिताया तो जीता, पंजाब आने पर दिन में चाय के साथ गुलाब जामुन खिलाएंगे. रात को खांसी वाली दवा भी मिलेगी.”अगर कोई नहाना चाहेगा तो खांसी वाली दवा से नहला भी देंगे.और अगर गोठवाल को 20 हजार से कम वोटों से जिताया तो पीलीबंगा से जो भी कोई मेरे घर या पंजाब में आया तो उसके पीछे कुत्ते छोड़ दिये जायेंगे. और भी काफ़ी कुछ बोले वडिंग.

वीडियो 2018 के विधानसभा चुनावों मे भी वायरल हुआ था

हलांकि जब Zee राजस्थान ने जब इस वीडिओ की पड़ताल की तो, पता चला की ये ही वीडियो 2018 के विधानसभा चुनावों मे भी वायरल हुआ था,वीडिओ पीलीबंगा के एक गांव का बताया जा रहा है,और उस समय भी विवादित ब्यान पर काफ़ी बवाल हुआ था.बता दें कि इस बार भी पीलीबंगा विधानसभा से विनोद गोठवाल ही कांग्रेस के प्रत्याशी हैं,और ये विवादित वीडियो का जिन्न भी एक बार फिर बोतल से बाहर निकल आया है.

दिया था स्पष्टीकरण

हलांकि 2018 की मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वाडिंग ने अपनी इस टिप्पणी पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा था की खांसी वाली दवा'' से उनका मतलब ''कोरेक्स'' दवाई से था, क्योंकि आजकल लोगों को खांसी बहुत होती है. इसका शराब से कोई संबंध नहीं था.हलांकि नशा करने वाले कुछ लोग कोरेक्स दवाई का इस्तेमाल भी नशे के रूप में करते हैं,और शराब को भी आम भाषा मे खांसी की दवाई कहा जाता है.हलांकि Zee राजस्थान नशे को बढ़ावा देने वाले ऐसे किसी ब्यान का ना तो समर्थन करता है, ना ही वायरल वीडिओ की पुष्टि करता है.

Reporter- Vishwas Kumar

ये भी पढ़ें- BJP Candidate List: अंतिम सूची जारी, गहलोत की सरकार बचाने वाले मलिंगा को भाजपा से टिकट

 

Trending news