PWD मंत्री भजनलाल जाटव का दावा, गुजरात से बेहतरीन हुई राजस्थान की सड़कें, बिछा 61 हजार किमी का जाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1713886

PWD मंत्री भजनलाल जाटव का दावा, गुजरात से बेहतरीन हुई राजस्थान की सड़कें, बिछा 61 हजार किमी का जाल

PWD मंत्री भजन लाल जाटव आज प्रदेश में बिछे सड़कों के जाल को लेकर मीडिया से रूबरू हुए.  मंत्री भजन लाल जाटव ने कहा कि प्रदेश सरकार ने सड़कों के निर्माण में बेहतरीन कार्य करते हुए 61 हजार किलोमीटर सड़कों का निर्माण किया है.

PWD मंत्री भजनलाल जाटव का दावा, गुजरात से बेहतरीन हुई राजस्थान की सड़कें, बिछा 61 हजार किमी का जाल

PWD Minister Bhajanlal Jatav : PWD मंत्री भजन लाल जाटव आज प्रदेश में बिछे सड़कों के जाल को लेकर मीडिया से रूबरू हुए.  मंत्री भजन लाल जाटव ने कहा कि प्रदेश सरकार ने सड़कों के निर्माण में बेहतरीन कार्य करते हुए 61 हजार किलोमीटर सड़कों का निर्माण किया है. जिससे कि प्रदेश की सड़कें गुजरात की सड़कों से भी बेहतरीन हो गई. मंत्री जाटव ने कहा कि पहले गुजरात की सड़कों का विकास उदाहरण दिया जाता था. लेकिन गहलोत सरकार ने राजस्थान की सड़कों का विकास करते हुए गुजरात को पीछे छोड़ दिया.

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने अब तक 38 हजार करोड रुपए प्रदेश में सड़कों का जाल बिछाने के लिए खर्च किए हैं और 17000 करोड़ की नई सड़कें बनाने की वित्तीय स्वीकृति जारी हो गई. मंत्री भजन लाल जाटव ने PWD में संवेदकों की हड़ताल को लेकर कहा कि संवेदकों की मांगों को लेकर उनसे पूर्व में लिखित में समझौता हो गया था. उसके बावजूद भी संवेदक जीएसटी को मुद्दा बनाकर हड़ताल कर रहे हैं. जीएसटी का मुद्दा सिर्फ PWD का ही नहीं बल्कि पीएचडी सहित सभी अन्य विभागों का भी है.

उस पर भी पूर्व में समझौता हो चुका हैं. फिर भी जीएसटी को मुद्दा बना रहे हैं. ऐसे में पीडब्ल्यूडी में सड़कों के निर्माण के लिए 30 मई अंतिम टेंडर की दी गई है. हम इसको एक्सटेंड नहीं करेंगे और अगर फिर भी संवेदक टेंडर के लिए अप्लाई नहीं करते हैं तो  कोई आगे का रास्ता निकालेंगे. इस दौरान प्रिंसिपल सेक्रेटरी  वैभव गैलेरिया ने कहाँ कि सवेंदकों से  सभी मुद्दों पर खुलकर चर्चा हुई थी और उन्होंने सभी मुद्दों पर लिखित में समझौता किया था और समझौते में अपनी खुशी जाहिर की थी लेकिन उसके बावजूद भी हड़ताल कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं- 

दूल्हा-दुल्हन की एक गलती से हुआ कांड, पूरा सोशल मीडिया देख रहा सुहागरात का Video

'खुला है मेरा पिंजरा' गाने पर नाचे दूल्हा-दुल्हन, स्टेप्स देख रिश्तेदारों को आया पसीना

Trending news