PWD मंत्री भजन लाल जाटव ने सरकारी कार्यालयों का किया लोकार्पण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1273483

PWD मंत्री भजन लाल जाटव ने सरकारी कार्यालयों का किया लोकार्पण

मौजमाबाद पंचायत समिति के सार्वजनिक निर्माण विभाग के मंत्री भजन लाल जाटव व उच्च शिक्षा मंत्री राजेन्द्र यादव दौरे पर रहे.

PWD मंत्री भजन लाल जाटव ने सरकारी कार्यालयों का किया लोकार्पण

Dudu: नव सृजित मौजमाबाद पंचायत समिति में सार्वजनिक निर्माण विभाग मंत्री भजन लाल जाटव व उच्च शिक्षा मंत्री राजेन्द्र यादव ने पांच सरकारी कार्यालय का लोकार्पण कर जनता के सुपुर्द किया. साथ ही दूदू उपखंड के पडासोली गांव में नगर से भाभरु तक 57.50 किमी 30 करोड़ रुपये से बनने वाली सड़क का शिल्यान्यास किया. लोकार्पण समारोह की अध्यक्षता स्थानीय विधायक बाबू लाल नागर ने की. लोकार्पण समारोह में मंत्री राजेन्द्र यादव ने कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व पर ईडी की कार्रवाई को लेकर निशाना साधा. साथ ही कहा कि भाजपा सरकार का यह दुर्भाग्यपूर्ण निर्णय भाजपा सरकार के लिए आने वाले समय मे भारी पड़ेगा.

मौजमाबाद पंचायत समिति के सार्वजनिक निर्माण विभाग के मंत्री भजन लाल जाटव व उच्च शिक्षा मंत्री राजेन्द्र यादव दौरे पर रहे. जहां पंचायत समिति में पांच सरकारी कार्यालयों का लोकार्पण कर क्षेत्र की जनता को समर्पित किए. मौजमाबाद पंचायत समिति के नवसृजित पंचायत कार्यालय, नवसृजित मौजमाबाद थाना कार्यालय, ब्लाक चिकित्सा अधिकारी कार्यालय, मुख्य शिक्षा अधिकारी कार्यालय सहित विकास कार्यों का लोकार्पण किया. लोकार्पण समारोह में सार्वजनिक निर्माण विभाग के मंत्री ने जनता के सम्बोधन में कहा कि गहलोत सरकार राज्य के चहुंमुखी विकास को लेकर कृतसंकल्पित है. 

सरकार द्वारा चुनावी घोषणापत्र के अब तक 90 प्रतिशत वादे पूरे कर चुकी है. गहलोत सरकार राज्य के हर वर्ग को मध्यनजर रखकर विकास कार्य करवा रही है. जाटव ने सम्बोधन में भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के नेताओं को राज्य के विकास कार्य चुभ रहे हैं.जिनको लेकर प्रदेश भाजपा की टीम प्रदेश में दुष्प्रचार को लगी है पर जनता सब देख रही है. समय पर इस भाजपा को जनता करारा जवाब देकर इनका ब्याज चुकाएगी.

PWD मंत्री व उच्च शिक्षा मंत्री ने दूदू उपखंड के पडासोली गांव में नगर से भाभरु तक बनने वाली 57.50 किमी सड़क जिसकी लागत 30 करोड़ रुपये का शिल्यान्यास किया. लोकार्पण समारोह की अध्यक्षता क्षेत्रीय विधायक बाबू लाल नागर ने की. समारोह में एसडीएम भूपेंद्र यादव, अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक दिनेश शर्मा, सीओ अशोक चौहान, मौजमाबाद सरपंच प्रियंका नागौरी, समाजसेवी अब्दुल गफ्फार सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे.

Reporter-Amit Yadav

ये भी पढ़ें- चंद मिनटों में स्वाहा हो गई स्कूल बस, अंदर थे 11 बच्चे और 8 शिक्षक

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news