प्रतापसिंह खाचरियावास बोले- बुआजी वसुंधरा राजे से टक्कर ले रहे बीजेपी के नेताओं को भारी पड़ेगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1460524

प्रतापसिंह खाचरियावास बोले- बुआजी वसुंधरा राजे से टक्कर ले रहे बीजेपी के नेताओं को भारी पड़ेगी

खाचरियावास ने कहा कि हमारे घर के मामले में बीजेपी को बोलने की जरूरत नहीं है. बयानबाजी तो राजनीति में चलती रहती है. बीजेपी वाले खुद ही बंटे है, पहले खुद का घर देखे ये लोग. बीजेपी के नेता इनकी बुआजी वसुंधरा राजे से टक्कर ले रहे है, ये टक्कर बीजेपी के नेताओं को भारी पडे़गी.

 प्रेस बैडमिंटन लीग का भव्य आयोजन.

Jaipur: राजस्थान कांग्रेस में सियासी टक्कर के बीच कैबिनेट मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने बीजेपी को घेरा. खाचरियावास ने कहा कि हमारे घर के मामले में बीजेपी को बोलने की जरूरत नहीं है. बयानबाजी तो राजनीति में चलती रहती है. बीजेपी वाले खुद ही बंटे है, पहले खुद का घर देखे ये लोग. बीजेपी के नेता इनकी बुआजी वसुंधरा राजे से टक्कर ले रहे है, ये टक्कर बीजेपी के नेताओं को भारी पडे़गी.

कर्ज माफ नहीं किया तो इस्तीफा दे दूंगा

उन्होंने बीजेपी की आक्रोश रैली पर भी जमकर हमला बोलते हुए प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को घेरा. प्रतापसिंह ने कहा कि यदि राजस्थान में किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ तो मैं मंत्री पद से इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं. राज्य में अब तक 11 लाख करोड़ का कर्ज सरकार माफ कर चुकी है.

केंद्र सरकार रोजाना भाटे फेंक रही- प्रतापसिंह खाचरियावास

प्रतापसिंह ने कहा कि बाकी सब बयान एक तरफ, राहुल गांधी की यात्रा एक तरफ. हमारी कोशिश यही है इस तरह का बयान न दे. मुख्यमंत्री तो सबका नेता होता है, गहलोत जी हमारे नेता है. केंद्रीय मंत्री धमेंद्र प्रधान पर भी हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र सरकार रोजाना भाटे फेंक रही है. बीजेपी वाले खुद को तो संभाल लो. फिर कांग्रेस पर उंगली उठाना.

ये भी पढ़ें- Bharat Jodo Yatra 2022: भारत जोड़ो यात्रा की सुरक्षा की रिहर्सल, मोटे रस्से के साथ पुलिस घेरे में रहेंगे राहुल गांधी

महंगाई पर हमला, केंद्र को घेरा

प्रतापसिंह खाचरियावास ने महंगाई के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल पर 40 रु की बढ़ाकर गरीबों पर भार है. बीजेपी को शर्म नहीं आती. कभी अंग्रेजो ने आटा, दाल, चावल पर टैक्स लगाया था लेकिन बीजेपी की सरकार ने तो आटे के बाद पराठे पर भी 18 प्रतिशत टैक्स लगाया.

Trending news