राज्य सरकार के कुप्रबंधन के कारण बिजली गुल, MP हनुमान बेनीवाल ने दी आंदोलन की चेतावनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1837598

राज्य सरकार के कुप्रबंधन के कारण बिजली गुल, MP हनुमान बेनीवाल ने दी आंदोलन की चेतावनी

rajasthan politics: राजस्थान में बिजली का सिस्टम गड़बड़ा गया है.मानसून की बारिश थमने से डिमांड बढ़ गई है और उत्पादन कम हो गया है.अब बढ़ते बिजली संकट को लेकर हनुमान बेनीवाल ने आंदोलन की चेतावनी दी है.

 

राज्य सरकार के कुप्रबंधन के कारण बिजली गुल, MP हनुमान बेनीवाल ने दी आंदोलन की चेतावनी

जयपुर: राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमों तथा  नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने प्रदेश में फेल हो रहे बिजली तंत्र को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा. सांसद बेनीवाल ने कहा कि राज्य सरकार के कुप्रबंधन के कारण आज राजस्थान की जनता बिजली को तरस रही है. सांसद बेनीवाल ने राज्य सरकार को 48 घंटे का अल्टीमेटम देते हुए आंदोलन की चेतावनी दी है.

सांसद हनुमान बेनीवाल ने बयान जारी कर कहा कि प्रदेश में बिजली संकट को देखते हुए फ्यूल चार्ज माफ करने तथा 200 यूनिट तक बिजली का बिल माफ करने जैसी राज्य सरकार की घोषणाएं थोथी नजर आ रही है. बेनीवाल ने कहा कि सरकार ने घोषणा पत्र में किसानों को 6 घंटे से अधिक निर्बाध विद्युत आपूर्ति देने तथा 24 घंटे सिंगल फैज विद्युत आपूर्ति देने की बात कही लेकिन सरकार अपने वादे पर खरी नहीं उतर पाई.

जन आंदोलन की बेनीवाल ने दी चेतावनी

चुनाव का समय नजदीक होने के बावजूद सरकार को जनता के हितों से कोई सरोकार नजर नहीं आ रहा हैं.हनुमान बेनीवाल ने प्रदेश की जनता को विद्युत संकट से निजात दिलवाने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव कुलदीप रांका और ऊर्जा विभाग के शासन सचिव भास्कर ए सावंत से  टेलीफोन  पर बातचीत की और कहा कि आगामी 48 घंटो में राज्य के विद्युत तंत्र में सुधार नहीं हुआ तो बड़ा जन आंदोलन किया जाएगा.  सांसद ने कहा निगम मांग के क्रम में आपूर्ति देने में नाकाम नजर आ रहा है और इस कारण पनपे विद्युत संकट से किसानों, आम उपभोक्ताओं ,उद्योगों के साथ अस्पतालों में मरीजों को भी भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है.

किसान प्रदेश भर में आंदोलित 

सांसद ने कहा विद्युत से जुड़ी समस्या के निस्तारण की मांग को लेकर राजस्थान में जगह- जगह किसान आंदोलन रत है और सरकार ने समय रहते संज्ञान नही किया तो कानून व्यवस्था बिगड़ने जैसी स्थिति बन जायेगी.

ये भी पढ़ें

तुरंत होगा तोंद पर असर, हो जाएंगे फिट, बस ऐसे करें केले और दही का उपयोग

अर्जेंट पड़ जाए अग पासपोर्ट साइज फोटो की जरूरत, करें ये तुरंत वाला जुगाड़

पेपर लीक केस: ED ने आरोपियों की करोड़ों की संपत्ति की जब्त, सामने आया कितने में बिका पेपर

Trending news