Advertisement
photoDetails1rajasthan

कचौड़ी के साथ नहीं मिला प्याज तो पागल हुई लड़की, पलट दी गरीब की रेहड़ी, गिरा दिया सारा सामान

Viral Video: कचौड़ी का नाम सुनते ही तुरंत जुबान पानी-पानी हो जाती है. बढ़िया मसालेदार आलू और हरी धनिया के साथ सजी आलू कचौड़ी किसे नहीं पसंद होती है. किसी भी बाजार में चले जाइए, कोई कोई आपको कचौड़ी बेचते जरूर दिख जाएगा. तीखी होने की वजह से लड़कियों को यह बेहद पसंद होती है लेकिन इसका मतलब यह भी कतई नहीं है कि आप किसी गरीब के सथ गलत करें.

 

बदतमीज टाइप की लड़की का वीडियो वायरल हो रहा

1/5
बदतमीज टाइप की लड़की का वीडियो वायरल हो रहा

सभी जानते हैं कि साइकिल-ठेलों पर इस तरह की चीजें ज्यादातर गरीब बेचते हैं. उनके पास दुकान-रेस्टोरेंट का किराया देने के पैसे नहीं होते हैं, इसके चलते वह राह चलते लोगों के बीच अपनी साइकिल-ठेलों से कचौड़ी बेचते हैं लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसी बदतमीज टाइप की लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी गुस्से में आग-बबूला हो जाएंगे.

 

लड़की की हरकत आपका मूड खराब कर देगी

2/5
लड़की की हरकत आपका मूड खराब कर देगी

आजकल इंटरनेट और मोबाइल की दुनिया में कुछ भी छिपा नहीं है. आप अच्छा काम कर रहे हैं तो उसे भी सोशल मीडिया पर लोगों तक पहुंचाया जाता है और अगर किसी के साथ गलत कर रहे हैं तो उसका तो फोटो-वीडियो वायरल होना पक्का है पर आज के वीडियो की लड़की की हरकत आपका मूड खराब कर देगी. महज प्याज के लिए इस लड़की ने एक गरीब के साथ जो बदतमीजी की, उससे आपका खून भी खौल सकता है. 

 

क्या है इस वायरल वीडियो में

3/5
क्या है इस वायरल वीडियो में

दरअसल, इस वाय़रल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की साइकिल की रेहड़ी पर खस्ता कचौड़ी खाने पहुंचती है. इस दौरान वह दुकानदार से प्याज की मांगकरती है तो वह कहता है कि नींबू-प्याज खत्म हो गया है. यह सुनते ही लड़की उससे जिद करने लगती है कि कहीं से भी वह प्याज लाकर उसे दे. दुकानदार बार-बार कहता है कि मैडम नहीं तो कहां से लाऊं. इस पर लड़की अपना आपा खो बैठती है और उसको भला-बुरा कहने लगती है. साथ ही उसके पैसे देने से मना करती है. इस पर दुकानदार उससे पैसे की मांग करती है तो वह और चीखने-चिल्लाने लगती है. वह कहती है कि कुछ भी तो उसके पास है नहीं, दुकानदार किस बात के पैसे मांग रहा है. 

 

दुकानदार को थप्पड़ मारकर उसकी रेहड़ी ही गिरा देती

4/5
दुकानदार को थप्पड़ मारकर उसकी रेहड़ी ही गिरा देती

यह तमाशा देख वहां मौजूद लोग लड़की को समझाने की कोशिश करते हैं तो वह उनसे भी भिड़ जाती है और मामले में न पड़ने की धमकी देती है. लड़की का पागलपन इस कदर बढ़ जाता है कि वहां भीड़ इकट्ठा हो जाती है. तभी कुछ लोग उसके हिस्से के पैसे देने की बात भी करते हैं तो भी वह उनपर ही भड़क जाती है. इतने भर में भी लड़की की नौटंकी खत्म नहीं होती है और वह दुकानदार को थप्पड़ मारकर उसकी रेहड़ी ही गिरा देती है. यह देख वहां मौजूद लोग बहुत गुस्सा होते हैं.

 

लोगों पर लगती है चिल्लाने

5/5
लोगों पर लगती है चिल्लाने

यह सब देख वहां के मौजूद लोग दुकानदार के लिए दुखी होते हैं पर उस लड़की के चेहरे पर एक शिकन तक नहीं आती है. लड़की को जैसे ही लगता है कि उसकी वीडियो बन रही है तो वह वीडियो बनाने वालों पर भी चिल्लाने लगती है. Saffron_Smoke नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो को कई लोग देख चुके हैं. लोगों का कहना है कि वीडियो वाली लड़की महिला होने का गलत फायदा उठा रही है. इसको सबक सिखाना चाहिए. हालांकि यह स्क्रिप्टेड वीडियो भी हो सकता है. ऐसा लोगों का कहना है.

 

Wo stree hai kuch bhi kar sakti hai pic.twitter.com/IyLB45sZzk

— Sarcastic Caravan(@Saffron_Smoke) November 7, 2021