Advertisement
photoDetails1rajasthan

'ठाकुरजी' से शादी करने वाली पूजा सिंह की फोटोज हुई वायरल, कातिलाना अदाओं पर फिदा हुए लोग

राजस्थान के जयपुर की पूजा सिंह (Pooja Singh) की भगवान विष्णु (Lord Vishnu) से शादी की तस्वीरें वायरल होने के बाद से ही चर्चोओं में बनी हुई हैं. इसी के चलते अब लोग उनके बारे में और ज्यादा जानने के लिए उनके बारे में सर्च कर रहे हैं.

पूजा सिंह सोशल मीडिया पर मचा रही धमाल

1/5
पूजा सिंह सोशल मीडिया पर मचा रही धमाल

जयपुर की रहने वाली 30 साल की पूजा सिंह भगवान विष्णु से शादी (Pooja Singh Marry Lord Vishnu) के बाद सोशल मीडिया पर कहर मचा रही हैं. आए दिन उनकी नई-नई फोटोज खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हे देख लोग उनकी कातिलाना अदाओं पर फिदा हो रहे हैं. 

'ठाकुरजी' की दुल्हन बनी पूजा सिंह

2/5
'ठाकुरजी' की दुल्हन बनी पूजा सिंह

पूजा सिंह ने 8 दिसंबर को पास के मंदिर में विराजमान 'ठाकुरजी' से शादी कर ली थी. जिसके बाद कुछ लोगों ने उन्हें  दूसरी मीरा कहा, तो कुछ ने उनकी आलोचना की. इसी के चलते उन्होंने लोगों से सोशल मीडिया पर माफी भी मांगी. 

इंस्टाग्राम पर बढ़ें फॉलोवर्स

3/5
इंस्टाग्राम पर बढ़ें फॉलोवर्स

भगवान से शादी करने के बाद पूजा सिंह के इंस्टाग्राम पर तेजी से फॉलोवर्स बढ़ रहे हैं. 14 हजार फॉलोवर्स बढ़ने के बाद अब उनके 47 हजार के करीब फॉलोवर्स हो गई हैं.

पूजा का परिवार

4/5
पूजा का परिवार

पूजा सिंह के पापा प्रेमसिंह बीएसएफ से रिटायर्ड हैं और वे फिलहाल मध्य प्रदेश में सिक्योरिटी एजेंसी संचालित करते हैं. वहीं, उनकी मां रतन कंवर गृहिणी हैं और घर में उनके तीन छोटे भाई हैं.

पूजा सिंह हुई वायरल

5/5
पूजा सिंह हुई वायरल

मीरा से तुलना करने के बाद पूजा सिंह ने कहा कि मैं इंसान हूं, मुझे इंसान ही रहने दो. मेरी तुलना भगवान से करना गलत है.