Advertisement
photoDetails1rajasthan

विदेश घूमते हुए अतहर की बेगम महरीन ने फोटोज की शेयर, लोग बोले- कलेक्टर साहब कहां हैं?

आईएएस अतहर आमिर खान (IAS Athar Aamir Khan) की दूसरी पत्नी डॉक्टर महरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi) अपनी खूबसूरती को लेकर खूब सु्र्खियों में बनी रहती हैं.  वहीं, एक बार फिर डॉ. महरीन काजी ने विदेश में घूमते हुए फोटोज शेयर की हैं, जिसमें महरीन काफी स्टाइलिश पोज दे रही हैं. 

डेनमार्क में घूमते हुए तस्वीरें की शेयर

1/5
डेनमार्क में घूमते हुए तस्वीरें की शेयर

IAS अतहर आमिर खान की बेगम साहिबा ने डेनमार्क में घूमते हुए तस्वीरें शेयर की हैं. ये फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड की हैं. तस्वीरों में महरीन डेनमार्क के कोबेनहैवन सिटी में नदी के पुल पर खड़ी फोटोज क्लिक करवा रही हैं. 

महरीन नदी के पुल दे रही पोज

2/5
महरीन नदी के पुल दे रही पोज

कोबेनहैवन सिटी में नदी के पुल की इन फोटोज में महरीन बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. इन्होंने जींस और जैकेट वियर कर रखी हैं. इसी के साथ उन्होंने वे कैप भी पहन रखी हैं. वे इस लुक में सुंदर लग रही हैं. 

कश्मीर की कली

3/5
 कश्मीर की कली

डॉक्टर महरीन काजी के पति अतहर फिलहाल कश्मीर कैडर में तैनात हैं. बता दें कि महरीन काजी श्रीनगर के लाला बाजार की रहने वाली हैं. उनकी खूबसूरत के कारण लोग उन्हें कश्मीर की कली भी कहते हैं. 

अतहर की दूसरी बीवी

4/5
अतहर की दूसरी बीवी

बता दें कि महरीन काजी अतहर की दूसरी बीवी हैं. इससे पहले अतहर ने IAS टीना डाबी (IAS Tina Dabi) से शादी की थी. दोनों का रिश्ता लंबा नहीं चला, इसलिए दोनों ने तलाक ले लिया था. फिलहाल दोनों ने ही दूसरी शादी कर अपना घर दुबारा बसा लिया है. 

सोशल मीडिया स्टार

5/5
सोशल मीडिया स्टार

महरीन काजी एक डॉक्टर हैं और फिलहाल वह दिल्ली के मशहूर राजीव गांधी कैंसर रिसर्च इंस्टीट्यूट में काम कर रही हैं. इसी के साथ वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है.