Advertisement
photoDetails1rajasthan

नई बेगम का हाथ थामे IAS अतहर ने शेयर कर दी फोटो, शर्म से झुकी महरीन काजी की निगाहें

Jaipur: देश की मशहूर IAS टीना डाबी से तलाक के बाद IAS अतहर आमिर खान भी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. कश्मीर की कली महरीन काजी से उनके निकाह की खबरें जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. जब से दोनों का निकाह हुआ है, लोग उन्हें जमकर बधाइयां दे रहे हैं.

निकाह के बाद बढ़ गई पॉपुलैरिटी

1/6
निकाह के बाद बढ़ गई पॉपुलैरिटी

यूपीएससी टॉपर टीना डाबी के पूर्व पति IAS अतहर आमिर खान दिल्ली की फेमस डॉक्टर महरीन काजी पर अपना दिल हार बैठे और अब उनसे निकाह कर लिया है. दोनों की पॉपुलैरिटी निकाह के बाद बढ़ गई है. 

नया जोड़ा बला का खूबसूरत लग रहा

2/6
नया जोड़ा बला का खूबसूरत लग रहा

हाल ही में IAS अतहर आमिर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नई दुल्हनिया महरीन काजी के साथ बेहद ही दिलकश फोटो शेयर की. इस फोटो में यह नया जोड़ा बला का खूबसूरत लग रहा है. वहीं, महरीन काजी की झुकी निगाहें उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही हैं.

 

जमकर लोग तारीफें कर रहे

3/6
जमकर लोग तारीफें कर रहे

दूसरी ओर महरीन काजी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर निकाह के बाद की कुछ फोटोज शेयर की हैं. लोगों को उनकी यह फोटोज खूब पसंद आ रही हैं और जमकर लोग तारीफें कर रहे हैं.

 

महरीन काजी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती

4/6
 महरीन काजी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती

महरीन काजी की ये फोटोज सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गई हैं. महरीन काजी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन दिलकश तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

दोनों ही कश्मीर के रहने वाले

5/6
दोनों ही कश्मीर के रहने वाले

IAS अतहर आमिर खान और डॉ. महरीन काजी दोनों ही कश्मीर के रहने वाले हैं, इसलिए महरीन को कश्मीर की कली के नाम से भी जाना जाता है. ​

1 अक्टूबर को था निकाह

6/6
1 अक्टूबर को था निकाह

हैंडसम आईएएस की लिस्ट में शामिल IAS अतहर आमिर खान और डॉ. महरीन काजी शादी के बंधन में बंध चुके हैं. कपल 1 अक्टूबर को हमेशा के लिए एक-दूजे का हो चुका है.